बिहार

bihar

होटल के तहखाने में छिपाकर रखी गई अंग्रेजी शराब बरामद, हिरासत में लिए गए 2 तस्कर

By

Published : Jun 11, 2020, 4:46 PM IST

उत्पाद विभाग की टीम ने पटना के कन्हौली बाजार से भारी मात्रा में शराब बरामद किया है. मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है.

छापेमारी में शराब बरामद
छापेमारी में शराब बरामद

पटना: राजधानी से बिहटा थानाक्षेत्र के कन्हौली बाजार से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद की गई. जानकारी के मुताबिक उत्पाद विभाग की टीम ने गणपति होटल के तहखाने से 495 कार्टन अंग्रेजी शराब सहित 2 लोगों को गिरफ्तार किया है.

उत्पाद विभाग लगातार शराब बरामदगी को लेकर छापेमारी कर रहा था. इस क्रम में यह सफलता हाथ लगी है. इस छापेमारी में होटल मालिक सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. दरअसल, उत्पाद विभाग को गुप्त सूचना मिली थी कि बिहटा थाना क्षेत्र के कन्हौली बाजार के गणपति एवं फैमिली रेस्टोरेंट के तहखाने में शराब छिपाकर रखी गई है. जिसपर कार्रवाई करते हुए शराब की बरामदगी हुई है.

पेश है रिपोर्ट

शराब माफिया अवनीश कुमार गिरफ्तार
उत्पाद विभाग के सहायक उत्पाद आयुक्त प्रह्लाद कुमार ने बताया कि शराब माफिया अविनाश के खिलाफ पुख्ता इनपुट मिले थे इसलिए पूरी तैयारी के साथ उसके होटल में छापेमारी की गई. अविनाश के साथ एक अन्य सहयोगी को भी गिरफ्तार किया गया है. दोनों गिरफ्तार युवकों से पूछताछ के बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details