बिहार

bihar

पटना : दानापुर स्थित आनंद विहार कॉलनी में 25 हजार कैश समेत लाखों की चोरी

By

Published : Apr 9, 2021, 12:35 AM IST

दानापुर स्थित आनंद बिहार कॉलोनी में चोरों ने बंद घर का ताला तोड़कर 25 हजार कैश समेत दो लाख रुपये जेवर लेकर फरार हो गये. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

7
7

पटना: दानापुर इलाके में इन दिनों की चोरी की घटनाएंकाफी बढ़ गई है. पुलिस चोरों पर लगाम लगाने में विफल साबित हो रही है. ताजा मामला दानापुर स्थित आनंद बिहार कॉलोनी का है जहां चोरों ने बंद घर का ताला तोड़कर 25 हजार कैश नगद समेत दो लाख की संपत्ति उड़ाकर फरार हो गये हैं.

ये भी पढ़ें : पटना : दानापुर में तेज रफ्तार ट्रक ने दो लोगों को रौंदा, एक की मौत

25 हजार कैश समेत जेवर उड़ा ले गये चोर
बीती रात दानापुर थाने के पूर्वी गोला रोड आनंद विहार कॉलोनी निवासी संतोष कुमार के बंद घर का ताला तोड़कर चोरों ने 25 हजार नगद समेत दो लाख की संपत्ति चोरी कर ले गये. इस संबंध में संतोष ने स्थानीय थाना में अज्ञात चोरों के विरूद्ध मामला दर्ज कराया गया है. दर्ज प्राथमिकी में संतोष ने बताया कि घर बंद कर पूरे परिवार के साथ बाहर गये थे. पड़ोसी ने फोन पर सूचना दिया कि घर का मुख्य द्वार का ताला टूटा हुआ है. सूचना पाकर जबकर बुधवार की रात आये तो देखा कि कमरे में सारा सामान बिखरा पड़ा है.

ये भी पढ़ें : पटना: अतिक्रमण पर चला प्रशासन का बुलडोजर

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी
संतोष ने बताया कि चोरों ने आराम से पूरे कमरे को खंगाल दिया है. कमरे के गोदरेज व आलमीरा का लॉकर तोड़कर 25 हजार नगद समेत दो लाख के जेवरात व कीमती सामान चोरी कर फरार हो गये. उन्होंने बताया कि इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर छानबीन की. वहीं, थानाध्यक्ष ने बताया कि मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details