बिहार

bihar

पटना की बाढ़ में वायरल हुए 'जूनियर लालू'...आपने सुना क्या?

By

Published : Oct 6, 2019, 10:40 AM IST

Updated : Oct 6, 2019, 1:56 PM IST

वायरल वीडियो में छात्र ने राजधानी में आये बाढ़ के लिए नीतीश कुमार को जिम्मेदार ठहराया है. इस वीडियो में छात्र के लालू अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है.

patna

पटना: जिले में हुई भारी बारिश के कारण जलजमाव की स्थिति कायम हो गई थी. वहीं, इस बाढ़ वाले हालात में एक छात्र कृष्णा यादव का ठेठ लालू स्टाइल में बना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उसने पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव की मिमिक्री करते हुए सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसा है.

वायरल वीडियो में छात्र कह रहा है कि पूरे पटना में बाढ़ की स्थिति है.15 साल से राज्य में डबल इंजन की सरकार चलाने वाले नीतीश कुमार पटनावासी को जबाव दें. सीएम ने एक भी नाला नहीं बनवाया इस कारण से बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं. नीतीश कुमार ने बाढ़ राहत के लिए क्या अभियान चलाया है. पटना की जनता जानना चाहती है कि जनता को क्या राहत सामग्री दी गई है. उसने हेलिकॉप्टर से भ्रमण करने पर भी सीएम पर तंज कसा है.

वायरल वीडियो, कृष्णा यादव छात्र

'बाढ़ के लिए सीएम जिम्मेदार'

वायरल वीडियो में छात्र ने राजधानी में आये बाढ़ के लिए नीतीश कुमार को जिम्मेदार ठहराया है. इस वीडियो में छात्र के लालू अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है. ट्वीटर पर इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है.

इस वायरल वीडियो की पुष्टि ईटीवी भारत नहीं करता है.

Intro:Body:

video 


Conclusion:
Last Updated :Oct 6, 2019, 1:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details