बिहार

bihar

विद्युत विभाग का जूनियर इंजीनियर घूस लेते गिरफ्तार

By

Published : Sep 8, 2021, 5:30 PM IST

raw
raw

बिहार में निगरानी विभाग इन दिनों रिश्वत लेने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में बुधवार को विशेष टीम ने घूस लेते हुए समस्तीपुर विद्युत कार्यालय के कनिय अभियंता को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

पटना:निगरानी विभाग (Vigilance Department) की विशेष टीम को बुधवार को बड़ी सफलता मिली है. निगरानी टीम ने समस्तीपुर जिले के विद्युत कार्यालय के कनीय अभियंता राजू रजक को बारह हाजर रुपये घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार (Arrested) किया है. निगरानी की विशेष टीम जूनियर इंजीनियर राजू रजक को कई दिनों से ट्रैप कर रही थी. जिसके बाद आज उसे रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें:पूर्व MVI के तीन आवासों पर आर्थिक अपराध इकाई का एक साथ छापा

निगरानी की विशेष सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार फरियादी की ओर से विद्युत विभाग के कनीय अभियंता राजू रजक के खिलाफ निगरानी विभाग को सूचना प्राप्त हुई थी कि काम के एवज में उनसे रिश्वत की मांग की जा रही है.

सूचना मिलने के बाद निगरानी विभाग की विशेष टीम ने फरियादी की ओर से दिये गये कंप्लेन की जांच करवाई गयी. जांच के बाद साक्ष्य पाये जाने के बाद बुधवार को उसे रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है.

बता दें कि निगरानी विभाग की टीम लगातार ऐसे अधिकारी और कर्मचारियों पर नजर रख रहा है. जो सरकारी काम के एवज में लोगों से रिश्वत की मांग करते हैं. इसी कड़ी में टीम में बुधवार को जूनियर इंजीनियर को बारह हजार रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. निगरानी विभाग की इस कार्रवाई के बाद हड़कंप मच गया है.

ये भी पढ़ें:अवैध बालू खनन में लिप्त अफसरों की संपत्ति की जांच कर रही है आर्थिक अपराध इकाई

ये भी पढ़ें:गोपालगंज में 10 हजार रिश्वत ले रहा था राजस्वकर्मी, विजिलेंस ने रंगे हाथों धर दबोचा

ABOUT THE AUTHOR

...view details