बिहार

bihar

नीतीश के मंत्री बोले- हमसे फरियाने से पहले तेजस्वी से फरिया लें कन्हैया

By

Published : Sep 28, 2021, 9:32 PM IST

Updated : Sep 28, 2021, 10:49 PM IST

बिहार के श्रम मंत्री ने आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ( Lalu Yadav ) के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव पर जोरदार हमला बोला है. जीवेश मिश्रा ने कहा है कि तेज प्रताप अभी कुछ दिनों तक बांसुरी बजाएं. फिर बात करेंगे. पढ़ें पूरी खबर...

mantri
mantri

पटना:पंजाब में मचे सियासी घमासान को लेकर बिहार के श्रम मंत्री जीवेश मिश्रा ( Jivesh Mishra ) ने नवजोत सिंह सिद्धू पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि सिद्धू की लंबी पारी बीजेपी में इसलिए चली, क्योंकि हम लोग सबको साथ लेकर चलते हैं. उन्होंने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू कैप्टन के गूगली पर बोल्ड हो गए.

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ( Navjot Singh Sidhu ) ने मंगलवार को कांग्रेस की पंजाब इकाई के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ( Soniya Gandhi ) को लिखे पत्र में सिद्धू ने कहा है कि वह पार्टी की सेवा करना जारी रखेंगे. सिद्धू ने इसी साल जुलाई में पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष का पद संभाला था.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- कन्हैया ने क्यों कहा - दीवार पर बैठकर टुकुर-टुकुर ताकने का वक्त नहीं है

उन्होंने पत्र में लिखा कि किसी भी व्यक्ति के व्यक्तित्व में गिरावट समझौते से शुरू होती है, मैं पंजाब के भविष्य और पंजाब के कल्याण के एजेंडे को लेकर कोई समझौता नहीं कर सकता हूं. उन्होंने लिखा कि इसलिए, मैं पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देता हूं. कांग्रेस की सेवा करना जारी रखूंगा.

वहीं, कन्हैया कुमार ( kanhaiya Kumar ) को कांग्रेस ज्वाइन करने पर जीवेश मिश्रा ने कहा कि कन्हैया कुमार 'कांग्रेस गई' ज्वाइन कर रहे है 'कांग्रेस आई' ज्वाइन करते तो ठीक-ठाक रहता. आगे उन्होंने कहा कि हमको कोई चिंता नहीं है. कन्हैया कुमार के कांग्रेस ज्वाइन करने से आरजेडी पर सीधा-सीधा असर पड़ेगा. अब राजद के युवराज और कन्हैया पहले फरिया लें कि बिहार का नेता कौन होगा यानी कि गठबंधन का नेता कौन होगा?

ये भी पढ़ें-'लेफ्ट' से 'सेंटर' में क्यों आए कन्हैया कुमार? सुन लीजिए जवाब

वहीं लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ( Tej Pratap Yadav ) के द्वारा बिहार को विशेष राज्य के दर्जे की मांग पर तंज कसते हुए श्रम मंत्री ने कहा कि बिहार अब लेने वाला राज्य तो रहा नहीं. बिहार के अंदर एनडीए की सरकार है. सब मिलकर मजबूती से काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि तेज प्रताप के माता-पिता के काम हुआ होता तो आज विशेष राज्य का दर्जा मांगने की नौबत ही नहीं आती. जब उनको अवसर मिला तो लाठी में तेल पिला रहे थे.

जीवेश मिश्रा ने कहा कि पहले बिहार में तीन इंजीनियरिंग कॉलेज था और अब 38 हैं. पहले बिहार में 4 मेडिकल कॉलेज था, अब 19 मेडिकल कॉलेज हैं. उन्होंने कहा कि हम लोग जो काम कर रहे हैं सही दिशा में काम कर रहे हैं. तेज प्रताप को बोलिए कुछ दिन और बांसुरी बजाते रहे.

Last Updated :Sep 28, 2021, 10:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details