बिहार

bihar

20 जून को होगा JDU का वर्चुअल सम्मेलन, आरसीपी सिंह करेंगे अध्यक्षता

By

Published : Jun 18, 2021, 11:07 PM IST

कोरोना महामारी के चलते राजनीतिक दलों की गतिविधियां थम गईं थी. लॉकडाउन हटने के बाद अब पार्टियां अपने कार्यक्रम शुरू कर रहीं हैं. इसी क्रम में जदयू ने वर्चुअल सम्मेलन करने का फैसला किया है.

Umesh kushwaha JDU
उमेश कुशवाहा

पटना: लॉकडाउन समाप्त होने के बाद JDU में लगातार बैठकों का दौर चल रहा है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह लॉकडाउन के बाद सभी प्रकोष्ठों की बैठक लगातार कर रहे हैं. अब पार्टी की ओर से वर्चुअल सम्मेलन (virtual conference) आयोजित किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें-चिराग को विरासत में मिली नीतीश से राजनीतिक दुश्मनी, 15 साल से मनमुटाव

20 जून को आरसीपी सिंह की अध्यक्षता में वर्चुअल सम्मेलन होगा. वर्चुअल सम्मेलन में मुख्यालय में पार्टी के वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे. वहीं, सभी जिला अध्यक्ष और सभी प्रभारी सम्मेलन में जुड़ेंगे. जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा कि वर्चुअल सम्मेलन के माध्यम से अभी कोरोना को लेकर जागरूकता कार्यक्रम चलाया जाएगा.

देखें वीडियो

सभी प्रकोष्ठ के साथ होगा सम्मेलन
"वर्चुअल सम्मेलन लगातार होगा और एक-एक कर सभी प्रकोष्ठ के साथ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष वर्चुअल सम्मेलन करेंगे. पार्टी के नीति सिद्धांत के साथ सरकार के कार्यक्रमों और खासकर अभी कोरोना के समय सरकार ने जो कुछ भी किया है उस पर चर्चा करेंगे."- उमेश कुशवाहा, प्रदेश अध्यक्ष, जदयू

यह भी पढ़ें-Exclusive: चुनाव आयोग में दावा ठोक बोले पशुपति- असली लोजपा हम, 95% लोग मेरे साथ

ABOUT THE AUTHOR

...view details