बिहार

bihar

तेजस्वी यादव करें सकारात्मक राजनीति, सरकार का क्राइम कंट्रोल पर है पूरा ध्यान -जदयू

By

Published : Jan 17, 2021, 6:14 PM IST

इंडिगो फ्लाइट मैनेजर रूपेश के हत्याकांड में अब तक पुलिस के हाथ खाली हैं. इसको लेकर तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को पत्र लिखकर चेतावनी दी है. पत्र के जवाब में जदयू ने कहा, मुख्यमंत्री लगातार समीक्षा कर रहे हैं और जल्द ही रिजल्ट भी आएगा.

जदयू प्रवक्ता कमल नोमानी
जदयू प्रवक्ता कमल नोमानी

पटनाः बिहार में लॉ एंड ऑर्डर को लेकर सियासत शुरू है. नेता विरोधी दल तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को पत्र लिख कर चेतावनी दी है कि एक महीना में स्थिति में सुधार नहीं हुआ तो राष्ट्रपति से भी मिलेंगे. तेजस्वी यादव के लगातार हमले पर जदयू ने कहा कि मुख्यमंत्री लगातार समीक्षा कर रहे हैं और जल्द ही रिजल्ट भी आएगा. लेकिन नेता विरोधी दल सकारात्मक राजनीति करें.

विपक्ष ने सरकार की बढ़ाई मुश्किल
बिहार में लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं के बाद तेजस्वी यादव नीतीश कुमार पर हमलावर हैं. तेजस्वी के हमले पर जदयू का कहना है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 15 सालों में कानून व्यवस्था को लेकर कभी समझौता नहीं किया है. जो भी अपराध की घटनाएं हो रही हैं, उस पर पुलिस प्रशासन की तरफ से त्वरित कार्रवाई हो रही है.

देखें रिपोर्ट

ये भी पढ़ें- रूपेश सिंह हत्याकांड में बड़े-बड़े नेताओं और अधिकारियों का है हाथ: पप्पू यादव

लगातार कर रहे हैं समीक्षा बैठक
मुख्यमंत्री खुद लगातार समीक्षा बैठक कर रहे हैं और जल्द ही बेहतर परिणाम भी आएंगे. तेजस्वी यादव की मंशा पर जदयू प्रवक्ता कमल नोमानी ने कहा, उन्हें सकारात्मक राजनीति करनी चाहिए. उन्हें सहयोग करना चाहिए. लेकिन उनके बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है.

विपक्ष ने बढ़ा दी हैं मुश्किलें
इंडिगो फ्लाइट मैनेजर रूपेश के हत्याकांड में अब तक पुलिस को कोई बड़ी सफलता हाथ नहीं लगी है. विपक्षी दल इसे एक बड़ा मुद्दा बना रहे हैं. सरकार को चेतावनी भी दिया जा रहा है. ऐसे डीजीपी ने कहा है कि कई एंगल से जांच हो रही है. जल्द ही परिणाम भी आएगा. लेकिन कुल मिलाकर विपक्ष ने नीतीश सरकार की मुश्किलें जरूर बना रखी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details