बिहार

bihar

Bihar Journalist Murder : सवाल सुनते ही तिलमिला उठे ललन सिंह, बोले- इसीलिए..

By

Published : Aug 18, 2023, 4:18 PM IST

अररिया में पत्रकार की हत्या के बाद सवाल पूछे जाने पर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष तिलमिला गए. खासकर जब उनसे सम्राट चौधरी और चिराग पासवान के बयान की बाबत प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा किस किस लोगों के बारे में बात करते हो यार..अब हम इन्हीं लोगों पर प्रतिक्रिया देने के लिए बैठे हुए हैं. इन लोगों को कुछ काम नहीं है. पढ़ें पूरी खबर..

ललन सिंह
ललन सिंह

ललन सिंह का बयान

पटना :बिहार के अररिया में दैनिक हिंदी समाचार पत्र के पत्रकार की हत्या के बाद सियासत गरमा गई है. बीजेपी नीतीश सरकार को घेरने में लग गई है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने तो यहां तक बयान दिया है कि नीतीश कुमार को अपना चश्मा बदल लेना चाहिए. वहीं चिराग पासवान ने भी हमला बोल दिया है. इसी पर जब जेडीयू राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह से सवाल पूछा गया तो वह भड़क गए और कहा कि मैं इन लोगों की बातों पर ही प्रतिक्रिया देने बैठा हूं क्या ?

ये भी पढ़ें : Bihar Journalist Murder: 'मुझे बहुत दुख हुआ..' बिहार में पत्रकार के मर्डर पर नीतीश कुमार का बयान

चिराग का नाम सुनते ही भड़के ललन : पत्रकार के सवाल पर भड़के ललन सिंह सम्राट चौधरी और चिराग पासवान का नाम सुनते ही लाल-पीले हो गए. इसके बाद उन्होंने सरकार का बचाव करते हुए कहा कि बिहार में सबकुछ ठीक है और नीतीश कुमार बहुत अच्छे तरीके से बिहार चला रहे हैं. वहीं बिहार में इतना विकास हुआ है कि भारत सरकार के गृह मंत्री भी जब पटना आते हैं तो नीतीश कुमार जी के किये काम को ही अपने खाते में डालते हैं.

"बीजेपी के कहने से यहां गुंडाराज स्थापित हो जाएगा. वह पहले अपना मणिपुर देखे न, जहां तीन मई से हिंसा हो रहा है. बीजेपी अपने प्रदेशों में जाकर देखे. वैसे भी हर आदमी का जवाब थोड़े ही दिया जाता है".- ललन सिंह, राष्ट्रीय अध्यक्ष, जेडीयू

बीजेपी को अपने प्रदेशों पर ध्यान देने को कहा : चिराग पासवान के बारे में बोलने से पहले ललन सिंह ने पत्रकार की हत्या पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस मामले में जो दोषी होंगे पकड़े जाएंगे. इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि सम्राट चौधरी ने कहा है कि नीतीश कुमार को अपना चश्मा बदल लेना चाहिए, हम लोग नया चश्मा उन्हें दे देंगे. इस पर ललन सिंह ने कहा कि पहले वो अपना चश्मा वह बदल लें. उन्हें दिखाई नहीं दे रहा है कि मणिपुर में क्या हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details