बिहार

bihar

'फिर से झूठ बोलने बिहार आ रहे हैं अमित शाह, जंगलराज बताएंगे और छलिया मुस्‍कान मुस्काएंगे', JDU प्रवक्ता का तंज

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 5, 2023, 10:44 AM IST

Updated : Nov 5, 2023, 10:56 AM IST

Amit Shah Muzaffarpur Visit: जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने अमित शाह के मुजफ्फरपुर दौरे को लेकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि फिर से वो झूठ बोलने बिहार आ रहे हैं. अमित शाह खूब ताली बजवाएंगे और हमारे पुरखों का अपमान करेंगे. पताही हवाई अड्डा को लेकर भी नीरज ने केंद्र सरकार पर हमला बोला.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह

जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार

पटना:आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह मुजफ्फरपुर दौरेपर आ रहे हैं. प्रदेश में जातीय सर्वेक्षण रिपोर्ट जारी होने के बाद वह पहली बार बिहार दौरे पर आ रहे हैं. ऐसे में पॉलिटिकल बयानबाजी खूब हो रही है. जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने शाह के दौरे पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि अमित शाह फिर से झूठ बोलने बिहार आ रहे हैं. वह अपनी सभा में क्या-क्या बोलेंगे वो हम बताते हैं, 'खूब ताली बजवाएंगे-पुरखों का अपमान करेंगे. जंगलराज बताएंगे-छलिया मुस्‍कान मुस्काएंगे. अपनी उपलब्‍धि‍ नहीं गिनाएंगे-दूसरे के कामों को अपनी उपलब्‍धि‍ बताएंगे. झूठ फरेब की राजनीति करके जाएंगे.'

पताही हवाई अड्डा पर पीएम ने झूठ बोला:नीरज कुमार ने मुजफ्फरपुर के पताही हवाई अड्डा को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि 24 अप्रैल 2019 को देश के प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने मुजफ्फरपुर दौरे पर कहा था कि पताही हवाई अड्डा जल्‍द ही आप लोगों के लिए चालू हो जाएगा. 1654 दिन बीत गए, लेकिन ये अब तक हवाई अड्डा चालू नहीं हुआ है.

पीएम मोदी की जाति पर फिर बोले नीरज:पटना के धनरूआ में एक कार्यक्रम में पहुंचे नीरज कुमार ने पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह झूठों के सरदार हैं. उनकी जाति मोरघाची है और अपने आप को बनिया बताकर देश को मूर्ख बना रहे हैं. उन्होंने दावा किया कि उनके पास पुख्ता दस्तावेज हैं.

जातिगत गणना पर बीजेपी के पेट में दर्द: नीरज सिंह ने कहा कि जाति गणना के बाद इन लोगों (बीजेपी) के पेट में दर्द होना स्वाभाविक है, क्योंकि यह वही लोग हैं जिन्होंने कोर्ट में याचिका दायर की थी. अब जब बिहार में जातिगत गणना हो चुकी है तो बिहार के गरीब, पिछड़े-अति पिछड़े वंचित लोगों को आगे आने का मौका मिला है.

Last Updated :Nov 5, 2023, 10:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details