बिहार

bihar

Patna News: होली मिलन समारोह में पुलिसकर्मियों के ठुमके, वीडियो वायरल करने के आरोप में एक गिरफ्तार

By

Published : Mar 13, 2023, 4:52 PM IST

पालीगंज अनुमंडल के बिक्रम थाना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (police dance video viral) हो रहा है. वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि यह वीडियो बिक्रम थाने में होली के दिन का है. छत के ऊपर ही डांस प्रोग्राम हो रहा था, जिसमे थाने के पुरुष एवं महिला पुलिसकर्मी नाच रहे थे. पुलिस ने इसे फेक वीडियो बताते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है.

Patna News
Patna News

पटना: राजधानी पटना के बिक्रम नक्सल थाना (Bikram Naxal Police Station) की छत पर पुलिस वालों ने होली के मौके पर मिलन समारोह का आयोजन किया था. इस मौके पर पुलिसकर्मियों ने जमकर ठुमके. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. बाद में आरोपी युवक ने इसके लिए माफी भी मांगी है. बताया जाता है कि वीडियो में दिखाया गया है रात 10 बजे के बाद भी पुलिसवाले तेज आवाज में डीजे बजाकर डांस कर रहे थे.

इसे भी पढ़ेंः Tamil Nadu violence: एडीजी जेएस गंगवार की अपील- 'सोशल मीडिया की भ्रामक खबरों पर ना दें ध्यान'

पुलिस द्वार जारी विज्ञप्ति.

क्या था मामलाः पालीगंज के एएसपी अवधेश सरोज दीक्षित से फोन से बात की गई तो उन्होंने बताया कि बिक्रम थाना में होली की रात सभी लोग थाने में होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया था. जिसमें केवल पुलिसकर्मी और थाने के कर्मी मौजूद थे. इसी दौरान रात में सभी लोग होली के गीतों पर नाच रहे थे. एएसपी ने कहा कि बाहर से कोई भी लोग इस में शामिल नहीं हुए थे. पूरी घटना का वीडियो बाहर से लोगों ने बनाकर वायरल किया है. इस मामले में एक युवक सनी कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उसपर गलत तरीके से वीडियो वायरल कर अफवाह फैलाने का आरोप है.

होली के दिन का वीडियो: यह वीडियो होली के दिन का है या किसी और दिन का यह पता नहीं चल रहा है. लेकिन जिस तरह से बातें सामने आ रही है उस तरह से बताया जा रहा है कि यह होली के दिन का वीडियो है. थाने की छत पर ही डांस प्रोग्राम का आयोजन किया गया था. वीडियो में थाने का बोर्ड नजर आ रहा था. ठीक उसके ऊपर थाने के तमाम पुलिसकर्मी डांस करते हुए नजर आ रहे थे. तो दूसरी ओर इस प्रोग्राम को देखने के लिए थाने के मुख्य गेट पर लोगों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई. लोग भी इस प्रोग्राम को देखकर काफी इंजॉय कर रहे थे.

"बिक्रम थाना में होली की रात थाने में होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. जिसमें केवल पुलिसकर्मी और थाने के कर्मी मौजूद थे. इसी दौरान रात में सभी लोग होली के गीतों पर नाच रहे थे. थाने के पुलिसकर्मी भी इंसान हैं. जो पुलिसकर्मी होली के दिन छुट्टी पर नहीं थे वो लोग थाने परिसर में होली मना रहे थे"-अवधेश सरोज दीक्षित, एएसपी, पालीगंज

ABOUT THE AUTHOR

...view details