बिहार

bihar

मसौढ़ी में होली मिलन समारोहः पाटलिपुत्र सांसद बने महामूर्खाधिराज, तो अन्य नेता को मिली मूर्खाधिराज की उपाधि

By

Published : Mar 12, 2022, 10:55 PM IST

गांधी मैदान मसौढ़ी में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया. इस मौके पर मूर्खाधिराज सम्मेलन का आयोजन भी हुआ. इसमें पाटलिपुत्र सांसद रामकृपाल यादव को महामूर्खाधिराज उपाधि दी गई. पढ़ें रिपोर्ट..

होली मिलन समारोह में राम कृपाल यादव
होली मिलन समारोह में राम कृपाल यादव

पटना: गांधी मैदान मसौढ़ी में होली मिलन समारोह सह मूर्खाधिराज सम्मेलन का आयोजन (Holi Milan Celebration in Masaurhi) किया गया. कार्यक्रम में पाटलिपुत्र सांसद रामकृपाल को महामूर्खाधिराज से सम्मानित किया गया, जबकि दोनों विधायकों को भी मूर्खाधिराज बनाया गया.

यह भी पढ़ें- बुरा न मानो होली है! बाबा ने किया इंसाफ, मायावती अकेली हैं तो एक सीट... राहुल-प्रियंका को दिए 2 सीट

कार्यक्रम का उद्घाटन पाटलिपुत्र सांसद रामकृपाल यादव ने किया. मुख्य अतिथि के तौर पर स्थानीय विधायक रेखा देवी, फुलवारी विधायक गोपाल रविदास समेत कई जिला पार्षद एवं विभिन्न दलों के नेता शामिल हुए. कार्यक्रम में महामूर्खाधिराज के रूप में पाटलिपुत्र सांसद को सम्मानित किया गया, इसके अलावा विधायक को मूर्खाधिराज एवं जिला पार्षदों को कई मुर्ख की उपाधि दी गई. कार्यक्रम में सांसद रामकृपाल यादव ने होली के गीतों की बौछार लगा दी. लोग उनके गानों को सुनकर झूम उठे. तबले की थाप, हारमोनियम के साज से पूरा माहौल बन गया. काफी देर तक लोग होली के गानों से झूमते दिखे.

गांधी मैदान मसौढ़ी में सर्वधर्म सम्भाव के बैनर तले होली मिलन समारोह सह मूर्खाधिराज सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस मौके पर सांसद रामकृपाल यादव, स्थानीय विधायक रेखा देवी, फुलवारी विधायक गोपाल रविदास समेत कई जिला पार्षद समिति एवं विभिन्न दलों के नेता शामिल रहे. रामकृपाल यादव ने होली के कई गीत गाकर लोगों को झुमाया. वहीं स्थानीय विधायक ने कहा कि होली सद्भाव का प्रतीक है, खुशी से होली मनाई जानी चाहिए. गोपाल रविदास ने कहा कि कोरोना काल के बाद बढ़ती महंगाई होली का रंग फीका कर देगा. लेकिन होली प्रेम, सौहार्द, सद्भाव का प्रतीक है. उन्होंने हंसी खुशी से होली मनाने की अपील की.

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details