बिहार

bihar

पटना के बिक्रम में तेज रफ्तार कार पलटी, शराब के नशे में धुत था ड्राइवर

By

Published : Nov 24, 2022, 11:00 AM IST

पटना के बिक्रम में एक तेज रफ्तार कार असंतुलित होकर सड़क किनारे पलट गई. यह पूरी घटना सीसीटीवी में भी कैद (Car overturning incident in Patna captured in CCTV) हो गई. जांच के क्रम में कार का चालक शराब के नशे में धुत पाया गया. इस घटना में दो लोगों को मामूली रूप से चोट लगी है, लेकिन यहां बड़ा हादसा भी हो सकता था. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

पटना: बिहार की राजधानी पटना में सड़क दुर्घटना की जानकारी मिली है. यहां एक तेज रफ्तार कार बिजली के खंभे से टकराकर पलट (High Speed car overturned in Patna ) गई. यह पूरा वाकया वहां पास के दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. यह घटना पटना के बिक्रम थाना क्षेत्र की है. बताया जाता है कि कार चालक शराब पीये हुए था. इस कारण तेज रफ्तार कार असंतुलित होकर सड़क किनारे पलट गई. जांच के क्रम में कार चालक शराब के नशे में में पाया गया. कार चालक सोनपुर मेला जा रहा था.

ये भी पढ़ेंः पटना: सड़क दुर्घटना में कृषि पदाधिकारी की मौत, कार का नियंत्रण खोने से हुआ हादसा

सोनपुर मेला घूमने जा रहे थे कार सवारःबिहार में वैसे तो छह सालों से शराब बंदी कानून लागू है. फिर भी शराब पीने के मामले लगातार सामने आ रहा है. यहां एक बार फिर शराब से जुड़ा मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार पालीगंज से बिक्रम की तरफ जा रही एक तेज रफ्तार कार असंतुलित होकर मझौली बाजार के पास बिजली के पोल से टकरा गई और कार के परखच्चे उड़ गए. वैसे कार में सवार दो लोग मामूली रूप से ही जख्मी हुए हैं, लेकिन बड़े हादसे से इंकार नहीं किया जा सकता था. जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पहुंची और घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. वहीं जांच के क्रम में कार का चालक शराब के नशे में पाया गया. घायल की पहचान वीरेंद्र कुमार और पूजा देवी के रूप में हुई है.

शराब के नशे में था कार चालकः घटना को लेकर आसपास के ग्रामीणों ने बताया कि काफी तेज गति से कार पालीगंज से बिक्रम की तरफ जा रही थी. इसी दौरान हादसा हुआ. वहीं पूरी घटना बाजार में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. जब घायलों से पूछताछ की गई तो घायल लोगों ने बताया कि वह लोग पालीगंज से सोनपुर मेला घूमने जा रहे थे. इसी दौरान हादसा हुआ है. हालांकि जब पुलिस मौके पर पहुंची तो शराब के नशे में धुत चालक को पहली मशीन से जांच की. जहां शराब की पुष्टि होने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

"कार पर सवार होकर सोनपुर मेला जा रहे थे. कार पर हमलोग दो आदमी थे. अस्पताल में जो दूसरा घायल आदमी है वह मेरे कार पर नहीं था. वह दूसरी गाड़ी पर था''-पूजा देवी, घायल महिला कार सवार

कार चालक को गिरफ्तार कर की जा रही कार्रवाईः इस संबंध में बिक्रम थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि थानाक्षेत्र के मंझौली बाजार के पास देर रात एक सड़क हादसा हुआ. जहां एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई . सूचना प्राप्त होने के बाद पुलिस की टीम मौके पहुंची. जहां से घायल दो लोगों को अस्पताल में भर्ती गया. वहीं जांच के क्रम में कार का चालक शराब के नशे में धुत मिला. उसे गिरफ्तार कर लिया गया और आगे की कार्रवाई की जा रही है. शराब के नशे में यह घटना घटी है. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

"मंझौली बाजार के पास देर रात एक सड़क हादसा हुआ. जहां एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई . सूचना प्राप्त होने के बाद पुलिस की टीम मौके पहुंची. जहां से घायल दो लोगों को अस्पताल में भर्ती गया. वहीं जांच के क्रम में कार का चालक शराब के नशे में धुत मिला. उसे गिरफ्तार कर लिया गया और आगे की कार्रवाई की जा रही है"- धर्मेंद्र कुमार, थानाध्यक्ष, बिक्रम

ABOUT THE AUTHOR

...view details