बिहार

bihar

पटना सहित इन जिलों में सुबह से हो रही मूसलाधार बारिश, आकाशीय बिजली गिरने की भी चेतावनी

By

Published : May 20, 2021, 11:13 AM IST

पिछले कई दिनों से मौसम में काफी परिवर्तन देखने को मिल रहा है. वहीं, मौसम वैज्ञानिक इसे तौकते तूफान का भी असर बता रहे हैं. राजधानी पटना में आज सुबह से लगातार मसूलाधार बारिश हो रही है.

पटना
पटना

पटना:आज सुबह से ही राजधानी पटना में मौसम ने करवट ले ली है. राजधानी सहित तीन जिलों में लगातार मूसलाधार बारिश हो रही है. जिससे आम जन-जीवन पर खासा प्रभाव पड़ा है.

यह भी पढ़ें: बिहार के इन जिलों में अगले कुछ घंटों में वज्रपात के साथ बारिश का अलर्ट

चिलचिलाती धूप से मिली राहत
बिहार में चिलचिलाती धूप उमस भरी गर्मी से लोगों को राहत मिलना शुरू हो गई है. राज्य के कई हिस्सोंमें तेज हवा, गरज के साथ लगातारझमाझम बारिशहो रही है. राज्य के कई जिलों में लगातार बारिश की वजह से लोगों को गर्मी से राहत मिलती हुई दिख रही है. राजधानी पटना में अहले सुबह तेज हवा गरज के साथ बारिश शुरू हुई. जिसकी वजह से राजधानी वासियों को भी गर्मी से राहत मिलती हुई दिख रही है.

यह भी पढ़ें: राजधानी पटना में बदला मौसम का मिजाज, तेज हवाओं के साथ हुई झमाझम बारिश

मौसम विभाग ने जारी किया था अलर्ट
बता दें कि मौसम विज्ञान केंद्र पटना ने अलर्ट जारी करते हुए कहा था कि अगले कुछ घंटों में पटना सहित वैशाली, मुजफ्फरपुर, जहानाबाद, सीतामढ़ी और शिवहर में मेघगर्जन, वज्रपात के साथ-साथ बारिश की संभावना है. वहीं, मौसम विभाग ने मुताबिक तौकते तूफान के प्रभाव के चलते राज्य में पिछले दो दिनों में मौसम में काफी परिवर्तन देखने को मिला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details