बिहार

bihar

मसौढ़ी: झाड़ियों में छिपाकर रखी गई थी विदेशी शराब जब्त, कार से भी बरामद हुई अंग्रेजी दारू

By

Published : Jul 2, 2022, 8:35 PM IST

मसौढ़ी पुलिस ने शराब माफियाओं (Action Aganinst Liquor Mafia) के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. यहां से पुलिस ने छापेमारी के दौरान एक सेंट्रो कार जब्त किया. जिसमें से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद हुआ है. जब्त शराब की कीमत लाखों रुपये में आंकी जा रही है. इसके अलावा दूसरी कार्रवाई में झाड़ियों से शराब बरामद हुआ है. पढ़ें पूरी खबर....

पटना में शराब बरामद
पटना में शराब बरामद

पटना(मसौढ़ी): बिहार में शराबबंदी (Liquor Ban In Bihar) लागू है. बावजूद इसके राज्य में शराब खरीदने और बेचने का अवैध धंधा चालू है. ताजा मामला राजधानी से सटे मसौढ़ी इलाके का है. जहां से पुलिस ने भारी मात्रा में अग्रेजी शराब जब्त किया है. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि शराब को एक सेंट्रो कार में छिपा कर रखा गया है. जिसके बाद टीम ने छापेमारी कर शराब को बरामद कर लिया. वहीं एक दूसरी कार्रवाई में शराब को झाड़ियों से बरामद किया गया है. हालांकि, दोनों मामलों में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें:सिवान में शराब तस्करों ने ली दारोगा की जान, ASI को कार से कुचला

45 कार्टन शराब बरामद:जानकारी के मुताबिक मसौढ़ी पुलिस ने कार और झाड़ियों में छिपाकर रखी गई विदेश शराब जब्त किया है. यह कार्रवाई पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर की है. सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के महाराजचक गांव में एक सेंट्रो कार और खेत के झाड़ियों में भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब को देखा गया है. जिसके बाद मसौढ़ी पुलिस ने उक्त दोनों स्थान पर छापेमारी की. पुलिस ने सेंट्रो कार से 25 कार्टन अंग्रेजी शराब को बरामद किया तो वहीं खेत के झाड़ियों में 20 कार्टन शराब मिला है.

यह भी पढ़ें:देख लीजिए सरकार.. नालंदा में खुलेआम शराब लेकर जा रहे शख्स का VIDEO VIRAL

लाखों में शराब की कीमत: मसौढ़ी थाना अध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि जप्त शराब की कीमत एक लाख से ऊपर है. बिहार मद्य निषेध कानून के तहत पुलिस कार्रवाई करने में जुटी हुई है. छापेमारी वाले स्थान से पुलिस ने सेंट्रो कार को भी जप्त कर लिया है. शराब किसकी थी और कहां से आई थी, इसका पता करने में पुलिस जुटी हुई है. कार के नंबर के सत्यापन करने के बाद उसके मालिक को गिरफ्तार किया जाएगा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. अभी तक मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details