बिहार

bihar

'स्टालिन और खड़गे के बेटे के साथ मिलकर तेजस्वी सनातन धर्म पर कर रहे हमला', हम ने किया वार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 1, 2024, 8:21 PM IST

HAM Party Targeted Tejashwi: हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला है. पार्टी के नेता ने कहा कि जब से तेजस्वी यादव ने दूसरे धर्म में शादी की है. उसके बाद से ही वह स्टालिन और खड़गे के बेटे के साथ मिलकर लगातार सनातन धर्म पर हमला कर रहे हैं.

HAM Party Targeted Tejashwi
हम पार्टी ने तेजस्वी पर साधा निशाना

पटना: हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आज राष्ट्रीय जनता दल पर जमकर निशाना साधा है. पार्टी के प्रवक्ता ने साफ-साफ कहा है कि जब से तेजस्वी यादव ने दूसरे धर्म में शादी करने का काम किया उसके बाद से ही वह स्टालिन और खड़गे के बेटे के साथ मिलकर लगातार सनातन धर्म पर हमला कर रहे हैं.

देश की जनता सब देख रही: हम पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्याम सुंदर शरण ने कहा कि देश की जनता देख रही है कि किस तरह से I.N.D.I.A गठबंधन के लोग सनातन धर्म को लेकर तरह-तरह का बयान दे रहे हैं. जिस तरह से राजद के विधायक ने आज एक पोस्टर जारी कर मंदिर को लेकर गलत शब्द का उपयोग किया है. वह काफी अपमानजनक कार्य है.

सनातन धर्म का कर रहे अपमान:उन्होंने कहा कि हालांकि राजद के विधायकों ने ऐसा कई बार किया है. लेकिन राजद के बड़े नेताओं ने उन पर कभी भी कोई कार्रवाई नहीं की है. इससे राष्ट्रीय जनता दल की मनसा साफ हो गई है कि किस तरह से राष्ट्रीय जनता दल के लोग सनातन धर्म का अपमान करने में अपने आप को बहादुर समझते हैं. लेकिन जनता देख रही है और समय आने पर ऐसे लोगों को जवाब भी देगी.

"हमारी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल से मांग करती है कि वह अपने विधायक पर फौरन कार्रवाई करें. जिस तरह से राष्ट्रीय जनता दल के नेता लगातार सनातन धर्म को लेकर गलत बयानबाजी कर रहे हैं. वह कहीं से भी उचित नहीं है. धर्म में आस्था रखने वाले लोग लगातार इस बयान का विरोध कर रहे हैं. बावजूद इसके या तो राष्ट्रीय जनता दल या जदयू के कोई बड़े नेता आगे बढ़ाकर इसे रोकने का कोशिश नहीं कर रहे हैं जो कि गलत है." - श्याम सुंदर शरण, राष्ट्रीय प्रवक्ता, हम पार्टी

इसे भी पढ़े- 'जीतन राम मांझी के बाद रत्नेश सदा का नीतीश कुमार ने किया अपमान', हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष कुमार सुमन का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details