बिहार

bihar

Bihar Politics: पूर्व पीएमसीएच अधीक्षक डॉ विमल कारक ने थामा 'तीर', ललन सिंह के मौजूदगी में दिलाई JDU की सदस्यता

By

Published : Jun 11, 2023, 3:56 PM IST

Updated : Jun 11, 2023, 6:23 PM IST

जाने-माने चिकित्सक और पूर्व पीएमसीएच अधीक्षक डॉ विमल कारक जदयू में शामिल हो गये. जदयू की ओर से मिलन समारोह का आयोजन कर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा की मौजूदगी में विमल कारक को जदयू में शामिल कराया गया. पढ़ें पूरी खबर..

आज जदयू मिलन समारोह में  डॉ विमल कारक जदयू का तीर थामेंगेt
आज जदयू मिलन समारोह में डॉ विमल कारक जदयू का तीर थामेंगे

पटना:लोकसभा चुनाव ज्यों-ज्यों करीब आ रहा है. राजनीतिक दलों में सरगर्मी बढ़ गई है. जदयू कार्यालय में आज शुक्रवार को मिलन समारोह का आयोजन किया गया. जहां जाने-माने चिकित्सक डॉ विमल कारक जदयू में शामिल हो गए. मिलन समारोह का महत्व इसी से समझा जा सकता है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और और प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा कार्यक्रम में शामिल हुए. बता दें कि डॉ विमल कारक पीएमसीएच में अधीक्षक के पद पर ही रह चुके हैं.

ये भी पढ़ें: बिहार में BJP को झटका! राजीव रंजन ने थामा 'तीर', ललन सिंह ने दिलायी JDU की सदस्यता

लगाये गये हैं बड़े- बड़े पोस्टर:जदयू की ओर से आज मिलन समारोह का आयोजन किया गया. जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा की मौजूदगी में विमल कारक जदयू में शामिल कराया गया. डॉ विमल कारक के पार्टी में शामिल होने से संबंधित कई पोस्टर पार्टी कार्यालय के पास लगाए गये हैं. मिलन समारोह में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सहित वरिष्ठ नेता की मौजूदगी से ही साफ लग रहा है कि पार्टी की पूरी कोशिश है कि हर वर्ग में जनाधार बढ़े.

दरभंगा की मेयर ने भी थाम चुकीं हैं तीर:बताया जाता है कि चिकित्सक डॉ विमल कारक जब पीएमसीएच में अधीक्षक पद पर आसान थे, उस समय कई तरह के विवादों में भी उनका नाम आ चुका है. ऐसे पार्टी में पहले से ही चिकित्सकों का बड़ा ग्रुप काम कर रहा है. पिछले दिनों पार्टी की ओर से आयोजित मिलन समारोह में दरभंगा की मेयर को भी शामिल कराया गया था. पार्टी नेताओं का कहना है कि जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आएगा. दूसरे दलों के बड़े नेता भी पार्टी में शामिल होंगे और मिलन समारोह का कार्यक्रम लगातार चलेगा.

Last Updated :Jun 11, 2023, 6:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details