बिहार

bihar

पूर्व सांसद डॉक्टर रमेंद्र कुमार यादव 'रवि' का निधन, सीएम नीतीश और तेजस्वी ने जताई शोक संवेदना

By

Published : May 14, 2021, 5:08 PM IST

Updated : May 14, 2021, 5:56 PM IST

Ramendra Kumar Yadav Ravi passed away
Ramendra Kumar Yadav Ravi passed away

मधेपुरा से वरिष्ठ नेता पूर्व सांसद डॉक्टर रमेंद्र कुमार यादव 'रवि' का निधन हो गया. उनके निधन पर सीएम नीतीश, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सहित कई राजनेताओं ने शोक संवेदना व्यक्त की है.

पटना:पूर्व सांसद डॉक्टर रमेंद्र कुमार यादव 'रवि' कानिधन हो गया. वो एक कुशल राजनेता और प्रतिष्ठित सामाजिक कार्यकर्ता थे. पूर्व सांसद के निधन के बाद सीएम नीतीश कुमार और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शोक संवेदना व्यक्त की है.

सीएम नीतीश ने अपने शोक संदेश में लिखा कि 'डॉ. रमेन्द्र कुमार यादव 'रवि' एक कुशल राजनेता थे. बीएन मंडल विवि के संस्थापक कुलपति, प्रख्यात शिक्षाविद् और सहित्यकार थे. उन्होंने दर्जनों पुस्तकों की रचना की. उनके निधन से राजनीतिक, समाजिक और शैक्षणिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है.

सीएम नीतीश का शोक संदेश

ये भी पढ़ें:गोवा में ऑक्सीजन की कमी से 76 मरीजों की मौत

वहीं, बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा कि 'मधेपुरा से वरिष्ठ नेता पूर्व सांसद डॉक्टर रमेंद्र कुमार यादव रवि जी के निधन की खबर सुन आहत हूं. वो एक कुशल राजनेता और प्रतिष्ठित सामाजिक कार्यकर्ता थे. भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें.

आरजेडी नेता शरद यादव ने ट्वीट कर लिखा कि 'मधेपुरा के पूर्व सांसद आदरणीय रमेंद्र कुमार यादव "रवि" जी के निधन से अत्यंत दुख हुआ. मेरे उनके साथ व्यक्तिगत संबंध थे. यह न केवल मेरे लिए बल्कि मधेपुरा निवासियों के लिए क्षति है, जिसकी भरपाई नहीं हो सकती. उनकी आत्मा को शांति प्रदान हो और शोकाकुल परिजनों को संवेदना व्यक्त करता हूं.

Last Updated :May 14, 2021, 5:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details