बिहार

bihar

Liquor Smuggling In patna: ट्रक के तहखाने से पांच लाख की विदेशी शराब बरामद, चालक गिरफ्तार

By

Published : Jan 23, 2023, 11:00 PM IST

Patna News: राजधानी पटना के रानीतलाब पुलिस ने पांच लाख विदेशी शराब बरामद की है. (Liquor recovered from the cellar of the truck in Patna) ट्रक में तहखाना बनाकर यूपी से अंग्रेजी शराब लायी जा रही थी. पुलिस ने मौके से ट्रक चालक को भी गिरफ्तार कर लिया. जिसकी पहचान उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिला निवासी यशवंत कुमार के रूप में हुई है. पढ़ें पूरी खबर

Etv Bharat
Etv Bharat

पटना : राजधानी पटना में शराबबंदी लागू (Liquor Ban In Bihar) है. इसके बावजूद राजधानी पटना में शराब की खेप लगातार पकड़े जा रहे हैं. ताजा मामले के अनुसार रानीतलाब पुलिस ने ट्रक में तहखाना बनाकर छुपाकर लाया जा रहा अवैध अंग्रेजी शराब बरामदकी गई है. बताया जाता है कि गुप्त सूचना के आधार पर इस छापेमारी को अंजाम दिया गया.पुलिस पांच लाख रुपये की अग्रेंजी शराब बरामद की है. शराब के खेप उत्तर प्रदेश से लाया जा रहा था. तस्कर उसे मधुबनी ले जा रहे थे.

ये भी पढ़ें : पटना के कदमकुआं से 50 कार्टन विदेशी शराब बरामद, लाखों रूपए कीमत आंकी गई

तहखाना में छुपाकर रखी थी शराब:पटना जिले के रानीतलाब थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर रानीतलाब थानाक्षेत्र के एनएच 139 पथ के कनपा पुल के पास से यूपी नंबर ट्रक को वाहन चेकिंग के दौरान बरामद किया. जहां ट्रक की जांच की गई तो पहले ट्रक ऊपर से पूरी तरह खाली थी, लेकिन ट्रक के नीचे तहखाना बनाकर छुपाकर लाया जा रहा. अवैध अंग्रेजी शराब को पुलिस ने बरामद कर लिया. जिसके बाद पुलिस ने मौके से ट्रक चालक को भी गिरफ्तार कर लिया. जिसकी पहचान उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिला निवासी यशवंत कुमार के रूप में हुई है.

"गुप्त सूचना के आधार पर एक यूपी नंबर ट्रक को जब्त किया गया. ट्रक तो पहले बाहर से पूरी तरह से खाली थी, लेकिन ट्रक के नीचे तहखाना बनाकर अवैध अंग्रेजी शराब छुपाया गया था कुल 625लीटर अंग्रेजी शराब बरामद किया गया है. जिसकी बाजार में कीमत पांच से सात लाख रुपया है."-विमलेश कुमार,थानाअध्यक्ष


मधुबनी ले जायी जा रही थी शराब:इस संबध में थाना अध्यक्ष विमलेश कुमार ने बताया कि ट्रक के नीचे तहखाना बनाकर अवैध अंग्रेजी शराब छुपायी गयी थी. कुल 625लीटर अंग्रेजी शराब बरामद की गयी है. जिसकी बाजार में कीमत पांच से सात लाख रुपया है. गिरफ्तार चालक से जब पूछताछ की गई तो चालक ने बताया कि यूपी से अंग्रेजी शराब को लोडकर बिहार के मधुबनी ले जाना था. हालांकि पुलिस गिरफ्तार चालक से और भी पूछताछ करने में जुटी हुई है. मुख्य आरोपी की तलाश में पुलिस की टीम लग गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details