बिहार

bihar

Firing In Patna: पटना में कई राउंड हवाई फायरिंग, बाइक सवार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

By

Published : Jan 17, 2023, 4:23 PM IST

Patna News पटना में नजदीक बिहटा थाना क्षेत्र में दुकानदारों में भय का माहौल बनाने के लिए कई राउंड हवाई फायरिंग की गई है. इस घटना के बाद मौजूद दुकानदारों में दहशत का माहौल बना हुआ है. पढ़ें पूरी खबर...

पटना में गोलीबारी के बाद दहशत
पटना में गोलीबारी के बाद दहशत

देखें वीडियो.

पटना:राजधानी पटना से सटेबिहटा में कई राउंड हवाई फायरिंगकी गई है. थाना क्षेत्र के कन्हौली बाजार में कुछ अपराधी किस्म के लोगों ने दहशत फैलाने के लिए बाजार में कई राउंड फायरिंग की और मौके से पिस्तौल लहराते हुए फरार हो गए. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने स्थानीय दुकानदारों से जानकारी लेने के बाद मामले की छानबीन में जुटी है.

ये भी पढ़ें: बिहार में ये कैसा बहार है! चोरों ने फिर की पुल की चोरी, ब्रिज का 70% हिस्सा काटकर ले गए

बिहटा में गोलीबारी से दहशत:जिले के कन्हौली बाजार में बाइक सवार तीन युवक बाजार में आए और कई राउंड गोलियों की तड़तड़ाहट करते हुए वहां से फरार हो गए. इस तरह की घटना के बाद एक बार फिर बाजार के दुकानदारों और आम लोगों में अपराधियों का दहशत फैल चुका है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी. स्थानीय दुकानदारों ने इस मामले में पुलिस को बताया कि अचानक बाइक सवार तीन लोग आए और कई राउंड हवाई फायरिंग करते हुए बाजार के क्षेत्र से फरार हो गए.

सीसीटीवी खंगालने में जुटी पुलिस:इस घटना के बाद बाजार में लगे हुए कई दुकानों के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है ताकि उन गोलीबारी करने वाले अपराधियों तक पुलिस पहुंच सके और उन आरोपियों की गिरफ्तारी की जा सके. जबकि मौके पर जांच पड़ताल में पुलिस को एक भी खोखा नहीं मिल सकी है. जिसकी तलाश में पुलिस की टीम लगी हुई है.

फरार लोगों की खोजबीन जारी: बिहटा थानाध्यक्ष सनोवर खान ने बताया कि कन्हौली बाजार में बाइक सवार युवकों के द्वारा हवाई फायरिंग की सूचना प्राप्त हुई है. जिसके बाद पुलिस की टीम बाजार में पहुंची और छानबीन शुरू कर चुकी है. जबकि मौेके से तीनों लोग फरार हो गए हैं. फिलहाल पुलिस बाजार में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी है. उसके बाद फरार बदमाशों की पहचान जारी है. हालांकि बाजार में फायरिंग के बाद एक भी खोखा बरामद नहीं हो सका है.

"कन्हौली बाजार में बाइक सवार युवकों के द्वारा हवाई फायरिंग की सूचना प्राप्त हुई है. जिसके बाद पुलिस की टीम बाजार में पहुंची और छानबीन शुरू कर चुकी है. जबकि मौके से तीनों लोग फरार हो गए हैं"- सनोवर खान, थानाध्यक्ष

ये भी पढ़ें: हाजीपुर नगर थाना परिसर से ASI की सरकारी पिस्टल चोरी, जांच के दिए गये आदेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details