बिहार

bihar

Patna Crime: जमीन विवाद दो पक्षों के मारपीट, दहशत फैलाने के लिए जमकर फायरिंग, देखें VIDEO

By

Published : Feb 18, 2023, 8:14 PM IST

बिहार के पटना में फायरिंग का वीडियो वायरल हो रहा है. घटना राजधानी के रानीतलाब थानाक्षेत्र की है, जहां दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. पुलिस दोनों पक्षों से दो लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

पटना में जमीन विवाद में फायरिंग

पटनाःबिहार के पटना में जमीन विवाद में फायरिंग का मामला सामने आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जमीन विवाद को लेकर दिनदहाड़े अंधाधुन फायरिंग दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. मामला राजधानी पटना से सटे पालीगंज अनुमंडल के रानी तलाब थानाक्षेत्र के पतूत गांव का है. बेखौफ बदमाशों ने दिन-दहाड़े अंधाधुंध फायरिंग कर दहशत फैलाया. दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे से मारपीट हुई, जिसमें एक युवक घायल हो गया है. फायरिंग का वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ेंःBihar Police Transfer Posting: सालों से जमे 800 पुलिसकर्मी PHQ के आदेश पर इधर से उधर

भूमि का विवाद का मामलाःपतुत गांव निवासी विजय यादव और महेंद्र यादव के बीच भूमि का विवाद चल रहा है. शुक्रवार को दोनों के बीच कहासुनी हो गयी, जिसमें मारपीट के बाद में अंधाधुंध फायरिंग हुई. मारपीट में एक पक्ष से भोला यादव जख्मी हो गया है. दूसरी ओर विजय यादव का कहना है कि इसके पूर्व में भी रानीतालाब थाना में घटना की जानकारी दी गयी थी. पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मामले को लेकर पूछताछ की. दोनों पक्ष के पंचायती के बाद मामला शांत कराया गया. लेकिन पुलिस के जाते ही दूसरे पक्ष के लोग फिर से गाली-गलौज मारपीट की. इस दौरान हवाई फायरिंग करने लगे.

दोनों ओर से दो गिरफ्तारः पूरे मामले पर रानीतलाब थानाध्यक्ष विमलेश कुमार ने कहा कि दो पक्षों में पिछले कई सालों से जमीन का विवाद चल रहा है. दोनों पक्ष में पहले मारपीट हुई. सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मामला शांत कराया. फिर से दोनों पक्ष आपस में मारपीट होने लगी. सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम पहुंची और दोनों पक्ष से दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. दोनों पक्ष के तरफ से थाने में लिखित आवेदन दिया गया है, जिसके आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

"जमीन विवाद में मारपीट हुई थी. सूचना मिलने पर दोनों लोगों को समझाया गया था. पुलिस के आते ही फिर से दोनों में विवाद हो गई, जिसमें गोलीबारी की सूचना मिली है. दोनों पक्षों से दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिससे पूछताछ की जा रही है."-विमलेश कुमार, रानीतलाब थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details