बिहार

bihar

शराब बरामदगी मामले में कांग्रेस विधायक समेत 7 लोगों पर FIR, 4 गिरफ्तार

By

Published : May 14, 2020, 9:54 PM IST

मुन्ना तिवारी के गाड़ी से शराब बरामदगी मामले में बक्सर पुलिस ने विधायक मुन्ना तिवारी समेत 7 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है. इस मामले में पुलिस ने 7 में से 4 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है.

एडीजी पुलिस मुख्यालय जितेंद्र कुमार
एडीजी पुलिस मुख्यालय जितेंद्र कुमार

पटना: कांग्रेस विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी के गाड़ी से शराब बरामदगी मामले में बक्सर पुलिस ने विधायक मुन्ना तिवारी समेत 7 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है. इन 7 लोगों में से एक 4 की गिरफ्तारी भी हो चुकी है. जबकि अन्य की गिरफ्तारी के लिए बक्सर पुलिस की कारवाई जारी है. मामले की पुष्टि एडीजी पुलिस मुख्यालय जितेंद्र कुमार की है.

क्या है मामला?
दरअसल, कांग्रेस विधायक मुन्ना तिवारी की गाड़ी कोरोना महामारी के बीच राशन बांटने के लिए ग्रामीण इलाकों में जा रही थी. राशन बांटने के नाम पर विधायक की गाड़ी सिमरी इलाके में पहुंची थी. जहां चेकिंग के दौरान उनकी वाहन से शराब बरामद की गई. पुलिस ने इस मामले में संजय तिवारी के करीबी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है. लेकिन विधायक के ऊपर अब तक किसी तरह की कार्यवाही नहीं की गई है. जिस गाड़ी से शराब बरामद की गई वह बक्सर विधायक के नाम पर है.

विधायक के कार्यकर्ता थे गाड़ी में सवार
बता दें कि बक्सर के सिमरी इलाके में विधायक की गाड़ी शराब के साथ पकड़ी गई. विधायक मुन्ना तिवारी के कार्यकर्ता उस गाड़ी में सवार थे. गाड़ी से शराब की बरामदगी होने के बाद विधायक अब पल्ला झाड़ रहे हैं. कांग्रेस विधायक को जवाब नहीं सूझ रहा है. वे अब सरकार के शराब बंदी कानून की दुहाई देकर न्यायिक जांच की मांग कर रहे हैं.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

शराबबंदी कानून का हाल बेहाल
गौरतलब है कि इससे पहले भी बिहार में कई बार भारी मात्रा में शराब की बरामदगी हुई है. ऐसे में यह कहा जा सकता है कि प्रदेश में शराबबंदी कानून का हाल बेहाल है. विधानसभा में शराब नहीं पीने और पिलाने की शपथ लेने वाले नेताओं की गाड़ी से लगातार शराब बरामद हो रही है. हालांकि, एडीजी पुलिस मुख्यालय जितेंद्र कुमार ने दावा करते हुए कहा है कि इस मामले में किसी को बख्शा नही जाएगा .जल्द ही अन्य आरोपियों को भी बक्सर पुलिस गिरफ्तार करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details