बिहार

bihar

आपके वाहनों की रफ्तार पर पटना पुलिस की नजर, स्पीड रडार गन से जांच कर वसूला जा रहा जुर्माना

By

Published : Feb 19, 2022, 5:19 PM IST

पटना की सड़कों पर तेज रफ्तार से गाड़ी (Speeding Drivers In Patna) चलाने वालों पर पुलिस की पैनी नजर बनी हुई है. इसी को लेकर पटना के अटल पथ पर स्पीड रडार गन से जांच कर कई वाहन चालकों से जुर्माना वसूला गया है. पढ़िए पूरी खबर...

तेज गति से चलने वाली गाड़ियों से वसूला गया जुर्माना
तेज गति से चलने वाली गाड़ियों से वसूला गया जुर्माना

पटना: राजधानी पटनाकी सड़कों पर तेज रफ्तार से गाड़ी चलाने वाले लोगों पर पटना ट्रैफिक पुलिस (Patna Traffic Police) की नजर लगातार बनी हुई है. सड़कों पर निर्धारित गति से ज्यादा की गति में वाहन चलाने वालों को भरना होगा फाइन. इसी कड़ी में पटना के अटल पथ (Fine collected On Atal Path Patna) पर तेज रफ्तार से चल रहे दर्जनों गाड़ियों का पटना ट्रैफिक पुलिस ने चालान काटा है.

ये भी पढ़ें-पटना में हाई स्पीड कारों का काटा गया चालान, पटना ट्रैफिक पुलिस ने ली रडार गन की मदद

बता दें कि, पटना के अटल पथ पर ट्रैफिक पुलिस ने स्पीड रडार गन लगाया गया है. इसकी मदद से अटल पथ से गुजरने वाले सभी वाहनों पर ट्रैफिक पुलिस की नजर है. इस दौरान 70 से ज्यादा की स्पीड से चलाने वाले वाहन चालकों से 2000 का फाइन वसूला जा रहा है.



वहीं, ट्रैफिक थाना प्रभारी ने बताया कि, अटल पथ पर चलने वाले गाड़ियों की गति 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार निर्धारित की गई है. हालांकि, ट्रैफिक विभाग ने इस सड़क से गुजरने वाले वाहनों की गति सीमा 70 किलोमीटर प्रति घंटे निर्धारित की है. इसी को लेकर 70 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से ज्यादा गति में चलने वाले दर्जनों वाहन चालकों से शनिवार को जुर्माना वसूला गया है.

ये भी पढ़ें-सारण में चलाया गया सघन वाहन चेकिंग अभियान, 2.25 लाख वसूला गया जुर्माना

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details