बिहार

bihar

Pathaan Review: पटना के थियेटरों में उमड़ी भीड़, दर्शकों ने कहा ..'देखकर मजा आ गया'

By

Published : Jan 25, 2023, 4:50 PM IST

पहले दिन फिल्म पठान को मिला अच्छा रिस्पांस

पटना में फिल्म पठान को पहले दिन अच्छी ओपनिंग (Good opening of Movie Pathaan in Patna ) मिली. थियेटर से निकले दर्शकों ने फिल्म के बारे में बताया कि लंबे समय के बाद अच्छी फिल्म देखने को मिली है. शाहरुख खान ने पठान से अच्छी कमबैक की है. कुल मिलाकर दर्शकों का अच्छा रिस्पांस फिल्म में मिलता नजर आया. पढ़ें पूरी खबर..

थियेटरों मिल रहा पठान को दर्शकों का प्यार

पटना: बिहार की राजधानी पटना में पहले दिनपठान फिल्म को अच्छा रिस्पांस (Film Pathaan got good response on first day ) मिला. बॉलीवुड की फिल्म पठान के फर्स्ट डे फर्स्ट शो खत्म होने के बाद फिल्म देखकर निकले दर्शकों ने कहा कि 'बॉलीवुड इज बैक विद शाहरुख'. पटना के रिजल्ट सिनेमा हॉल में 12:05 पर पठान फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो खत्म हुआ. उसके बाद फिल्म देखकर निकले दर्शकों में काफी उत्साह नजर आया. दर्शक फिल्म देखकर निकले तो फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताते हुए कहा कि लंबे समय के बाद बॉलीवुड में ऐसी फिल्म आई है जो साउथ की फिल्मों को टक्कर दे रही है.

ये भी पढ़ेंः Pathaan Movie Review : पटना के सिनेमा हॉल में 'पठान' हाउसफुल, दर्शकों ने कहा- बॉलीवुड इज बैक विद SRK

हाॅलीवुड की तरह है एक्शन सीनः दर्शकों ने कहा कि पठान हॉलीवुड की एक्शन फिल्मों के जैसा है. फिल्म देखकर निकली महिलाएं और लड़कियों ने कहा कि शाहरुख का एक्शन रोल उन्हें काफी पसंद आया. चार साल के लंबे अंतराल के बाद शाहरुख खान की कोई फिल्म आई है. यह फिल्म वाकई में ब्लॉकबस्टर है, जो पूरे ढाई घंटे इंटरटेन करती है. दर्शकों ने कहा कि फिल्म को वह पूरे 5 में से 5 अंक देंगी और यह फिल्म बहुत ही इंटरटेनिंग है. दर्शकों ने कहा कि बॉलीवुड की फिल्में सिनेमाघरों में जहां कमजोर पड़ रही थी, कहीं ना कहीं इस फिल्म ने यह मिथक को तोड़ दिया है.

फिल्म को मिल रहा जबरदस्त रिस्पांसः फिल्म को लेकर दर्शकों ने कहा एक बार फिर से बॉलीवुड की फिल्में सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ को बढ़ाएंगी. फिल्म में शाहरुख का एक्शन रोल बहुत जबरदस्त है और फिल्म देखने आए छोटे बच्चों ने कहा कि उन्हें इस फिल्म का एक्शन बहुत पसंद आया है. पटना जैसे शहर में दर्शकों का फिल्म को मिल रहा जबरदस्त रिस्पांस और पहले दिन की तगड़ी ओपनिंग ही इसके आगे की कहानी बयां कर रही है. कई दर्शकों ने दोबारा भी दोस्तों और परिवार के साथ आकर फिल्म देखने की बात कही.

कहीं भी बोर नहीं करती है 'पठान': कहानी और दृश्यों को लेकर दर्शकों ने कहा कि इस फिल्म में एक्शन सीन काफी जबरदस्त है. यह फिल्म साउथ की फिल्मों को टक्कर नहीं देती, बल्कि यश राज फिल्म्स के बैनर का भी असर दिखता है, जिसमें कई सारे सीन हॉलीवुड की फिल्मों जैसे लगते हैं. फिल्म पूरे ढाई घंटे में तनिक भी बोर नहीं करती. दर्शकों ने कहा कि यह फिल्म ब्लॉकबस्टर हो चुकी है और फिल्म उन्हें बहुत पसंद आई है. शाहरुख का कमबैक और इस अंदाज में कमबैक काफी पसंद आ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details