बिहार

bihar

पटनाः डॉक कंटेनर से 35 लाख रुपये की शराब जब्त, तस्कर फरार

By

Published : Jan 16, 2021, 5:28 PM IST

पटनासिटी मालसलामी थाना क्षेत्र के शरीफागंज में गुप्त सूचना के आधार पुलिस ने छापेमारी कर अंग्रजी शराब से भरी डॉक कंटेनर बरामद किया है. कंटेनर से बरामद शराब की कीमत करीब 35 लाख रुपए बताई जा रही है.

अंग्रेजी शराब से भरी डॉक कंटेनर बरामद
अंग्रेजी शराब से भरी डॉक कंटेनर बरामद

पटनाःबिहार में शराबबंदी को सफल बनाने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नए-नए प्रावधान कर रहे हैं. वहीं शराब माफिया भी शराब तस्करी के नए नए तरीके इजात कर रहे हैं. पटनासिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र के शरीफागंज में पुलिस ने शराब से भरा डॉक पार्सल का कंटेनर बरामद किया है. कंटेनर से करीब 35 लाख रुपये की अंग्रजी शराब बरामद की गई है.

गुप्त सूचना के आधार पर भारी मात्रा में शराब बरामद
मामले में मालसलामी थाना में तैनात पुलिसकर्मी प्रमोद कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर डॉक पार्सल कंटेनर की छानबीन की गई. छानबीन के दौरान कंटेनर में चावल के बोरे के बीच रखी गई भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब को बरामद की गई है. वहीं पुलिस डॉक पार्सल कंटेनर से फ़रार शराब कारोबारियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान में जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि बरामद शराब की कीमत लगभग 35 लाख रुपये है.

अंग्रेजी शराब से भरी डॉक कंटेनर बरामद

पुलिस की आंखों में धूल झोंक रहे शराब तस्कर
राज्य में पूर्ण शराबबंदी है, लेकिन पुलिस की आंख में धूल झोक कर निजी डाक पार्सल वाहन से शराब तस्कर लाखों रुपये की शराब दमराही घाट पर डिलेवरी देने जा रहे थे. गंगा किनारे पहुचाई जा रही शराब की यह पहली खेप थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details