बिहार

bihar

Jamui SI Murder : तेजस्वी यादव को नहीं है जमुई के दारोगा हत्याकांड की जानकारी, पूछने पर दिया चौंकाने वाला जवाब

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 14, 2023, 4:36 PM IST

Updated : Nov 14, 2023, 4:47 PM IST

बिहार के बालू माफिया ने जमुई में एक एसआई को ट्रैक्टर से कुचलकर मार डाला. ड्यूटी के दौरान हुई वारदात ने पूरे बिहार को अवाक कर दिया. वहीं जब इस बारे में तेजस्वी से पूछा गया तो उन्होंने चौंकाने वाला जवाब दिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

तेजस्वी यादव, डिप्टी सीएम, बिहार

पटना: बिहार के जमुई में बालू माफिया ने तांडव मचाया हुआ है. पुलिस की चेकिंग से बचने के लिए ट्रैक्टर चालक ने पुलिस की जीप पर ही ट्रैक्टर चढ़ा दिया और मौके से फरार हो गया. इस दौरान जीप पर सवार दारोगा की मौत हो गई. वहीं एक होमगार्ड भी घायल हो गया. बालू माफिया की करतूत पर जब डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से सवाल पूछा गया तो उन्होंने जो जवाब दिया वो काफी चौंकाने वाला था.

डिप्टी सीएम तेजस्वी का चौंकाने वाला जवाब : मीडियाकर्मियों ने पूछा कि जमुई में एक दारोगा को बालू माफिया ने ट्रैक्टर के नीचे कुचलकर मार डाला है. तो उन्होंने घटना से ही अनभिज्ञता जताई. उन्होंने कहा कि उन्हें इस घटना की कोई जानकारी नहीं है. वो इस विषय पर जिला प्रशासन से पता करेंगे. डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के इस बयान विवाद होना तय है.

''हम लोगों को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. हम लोग प्रशासन से इसकी जानकारी लेंगे.''- तेजस्वी यादव, डिप्टी सीएम, बिहार

जमुई दारोगा हत्याकांड से अनजान हैं तेजस्वी : गौरतलब है कि बिहार के जमुई में गरही इलाके में एसआई प्रभात रंजन को बालू माफिया ट्रैक्टर से कुचलकर भाग निकले थे. वहीं एक होमगार्ड के जवान राजेश कुमार भी बालू माफिया के हमले में घायल हैं. उनको शहर के निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है. ये खबर आज दिन भर सुर्खियों में है.

2018 में बिहार पुलिस को किया था ज्वाइन: बता दें कि डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव छठ पर्व के लिए पटना के गंगा घाटों का स्टीमर से निरीक्षण करने पहुंचे हुए थे. गायघाट पर ही मीडियाकर्मियों ने उनसे सवाल पूछा जिसके जवाब ने सभी को चौंका दिया. 2018 में एसआई प्रभात रंजन ने बिहार पुलिस को ज्वाइन किया था. पुलिस लाइन में उनको अंतिम सलामी दी जाएगी, जिसके बाद उनके परिजनों को पार्थिव शव को सौंप दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें-

Last Updated :Nov 14, 2023, 4:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details