बिहार

bihar

अनियंत्रित ट्रैक्टर ने राहगीर को कुचला, गुस्साये लोगों ने किया सड़क जाम

By

Published : Dec 23, 2021, 9:17 PM IST

पटना में अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आने से राहगीर की मौत हो गई. मृतक घर से चाय पीने निकला था. इसी बीच हादसे का शिकार हो गया. पढ़ें पूरी खबर.

एक्सीडेंट में युवक की मौत
एक्सीडेंट में युवक की मौत

पटनाः राजधानी पटना में अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आने से राहगीर की मौत (Death of a Pedestrian) हो गई. हादसा फतुहा थाना क्षेत्र स्थित स्टेट हाइवे के पुनपुन आरओबी (Road Accident at Patna) पर घटित हुई. भागने के क्रम में ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गई. वहीं चालक मौके से फरार हो गया. इस दौरान आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया. पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर जाम हटाया. पुलिस आरोपी चालक की तलाश में जुट गई है.

इन्हें भी पढ़ें- Patna Crime News: सड़क किनारे जीवन बसर करने वाले बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, जांच जारी

मिली जानकारी के अनुसार गड्ढोचक निवासी 30 वर्षीय संतोष कुमार पुनपुन आरओबी से गुजर रहा था. इसी दौरान अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आकर घायल हो गया. घटना के बाद पुलिस ने गंभीर रूप से घायल संतोष को आनन फानन में इलाज के लिए अस्पताल भेजा, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इन्हें भी पढ़ें-फतुहा के दनियावां में अपराधियों ने पिता-पुत्र को मारी गोली, पिता की मौके पर मौत

वहीं संतोष की मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया और परिवार के सदस्यों का रो- रो कर बुरा हाल है. बताया जा रहा है की संतोष घर से चाय पीने निकला था, इसी दौरान गलत दिशा से आ रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उसे कुचल दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कालेज भेज दिया.

नोट- आपके शहर या क्षेत्र में कोई अपराध या हादसे की सूचना मिलती है, तो आप इसकी जानकारी इस नंबर 1860 345 6999 पर दे सकते हैं.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details