बिहार

bihar

Patna Road Accident: ट्रक की ठोकर से साइकिल सवार की मौत, भाग रहे चालक को ग्रामीणों ने पकड़ा

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 7, 2023, 11:00 PM IST

पटना में तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार को कुचल दिया . इस घटना में व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है. आगे की कार्रवाई में पुलिस जुट गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

पटना : राजधानी पटना सड़क हादसाहुआ है. जहां बेकाबू ट्रक ने साइकिल सवार व्यक्ति को कुचल दिया. जहां उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना बिहटा थाना क्षेत्र के औरंगाबाद मुख्य पथ के श्रीरामपुर टोला के पास की है. वहीं टक्कर मारकर भाग रहे ट्रक चालक को ग्रामीणों ने खदेड़ कर पकड़ लिया. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. ट्रक को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें:Road Accident In Patna: बिहटा में तेज रफ्तार का कहर, ट्रक की ठोकर से बाइक सवार की मौत

पटना में ट्रक ने साइकिल सवार को रौंदा:मृतक अधेड़ की पहचान बिहटा थानाक्षेत्र के अमनाबाद गांव निवासी स्व मुख्य देव राय का 55 वर्षीय पुत्र लाल बाबू राय के रूप में हुई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. ट्रक को पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से पकड़ा और चालक को हिरासत में ले लिया है. इधर मौत की जानकारी मिलने के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा गया.


ट्रक चालक के खिलाफ थाने में आवेदन: घटना को लेकर मृतक अधेड़ का इकलौता पुत्र नागेंद्र राय ने बताया कि पिताजी पिछले कई सालों से बिहटा के कृष्णा नगर में खटाल बना कर दूध का व्यापार करते थे. आज गुरुवार को दूध लेकर खटाल से दूध देने ग्राहक के घर जा रहे थे. तभी तेजरफ्तार ट्रक ने कुचल दिया. ट्रक चालक के खिलाफ थाने में आवदेन दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

"श्रीरामपुर टोला के पास एक साइकिल सवार अधेड़ को ट्रक ने कुचल दिया. सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को गिरफ्तार किया गया है. घटना को लेकर मृतक के पुत्र ने थाने में लिखित आवेदन दिया है. पुलिस जांच में जुट गई है."-डॉ अनू कुमारी, बिहटा थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details