बिहार

bihar

पटनाः एक साथ फटने लगे कई बम, इलाके में दहशत, CCTV में कैद हुई वारदात

By

Published : Jun 16, 2020, 11:05 AM IST

Updated : Jun 16, 2020, 12:05 PM IST

सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के दरगाह रोड इलाके में तीन अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने जा रहे थे. तभी बम विस्फोट होने से एक अपराधी घायल हो गया और दो फरार हो गए. पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है.

patna
patna

पटनाःराजधानी से एक बड़ी खबर सामने आई है. किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने से पहले अपराधी बम विस्फोट से जख्मी हो गया. बताया जाता है कि सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के दरगाह रोड इलाके में तीन अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने जा रहे थे. अपराधी के हाथ में बम से भरा एक झोला था. जो जमीन पर गिरते ही ब्लास्ट हो गया. इससे एक अपराधी घायल हो गया और दो फरार हो गए. वहीं, पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है. पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई.

सीसीटीवी में कैद बम विस्फोट की तस्वीर

बम विस्फोट से एक अपराधी घायल
एक साथ कई बम में विस्फोट होने लगा. इसकी आवाज से इलाके में दहशत फैल गया. वहीं, वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. गंभीर रूप से घायल अपराधी को पीएमसीएच इलाज के लिए भेजा गया. आरोपी की पहचान सुल्तानगंज क्षेत्र के कासिम कॉलोनी निवासी मो. नदीम के रूप में की है.

देखें पूरी रिपोर्ट

सीसीटीवी में कैद वारदात
घटना के बाबत बताया जाता है कि तीनों अपराधी हथियार और बम से लैस होकर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने जा रहे थे. उसी दौरान दरगाह रोड इलाके में खड़े तीनों अपराधियों की ओर से आपस में बातचीत के दौरान एक अपराधी के हाथ से बम जमीन पर गिरकर ब्लास्ट हो गया. जिसमे नदीम नामक अपराधी गंभीर रूप से घायल हो गया. फिलहाल पुलिस फरार अपराधी की गिरफ्तारी व घटना के बारे में जानकारी जुटाने में लगी हुई है.

जांच में जुटी पुलिस
Last Updated : Jun 16, 2020, 12:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details