बिहार

bihar

Patna News: गड्ढे में मिला युवक का शव, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 21, 2023, 9:03 PM IST

पटना में शव मिला है. इससे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना मसौढ़ी अनुमंडल के धनरूआ थाना क्षेत्र के चिकसिरिया गांव की है. पुलिस ने संदिग्ध हालत में शव बरामद किया है. परिजनों ने गला दबाकर युवक की हत्या का आशंका जताई है. पढ़ें पूरी खबर...

मसौढ़ी में युवक का शव मिला
मसौढ़ी में युवक का शव मिला

पटना:राजधानी पटना के मसौढ़ी में युवक का शव मिला है. इससे इलाके में हड़कंप मच गया.गड्ढे में शव मिलने की जानकारी ग्रामीणों ने धनरूआ पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और संदिग्ध हालत में शव बरामद किया. घटना मसौढ़ी अनुमंडल के धनरूआ थाना क्षेत्र के चिकसिरिया गांव की है. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. परिजनों ने हत्या का आशंका जताई है.

ये भी पढ़ें: Patna News: धनरूआ में सड़क पर शव के साथ पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन, घंटों बाधित रहा यातायात

पटना में मिला युवक शव:मृतक की पहचान धनरूआ थाना क्षेत्र के चिकसिरिया गांव निवासी कृष्ण सिंह के पुत्र धीरज कुमार के रूप में हुई है. परिजनों के मुताबिक बुधवार को ही मृतक धीरज कुमार को घर से बुलाकर कुछ लोग ले गए थे. इसके बाद धीरज घर नहीं लौटा. मिली जानकारी के मुताबिक छह माह पहले मृतक के भाभी की मौत हो गई थी. जिसके बाद उसके भाभी के परिजनों ने अपनी पुत्री की हत्या का मुकदमा धीरज के परिवार पर लगाया था.

गला दबाकर हत्या की आशंका: धीरज के परिवार वाले आशंका जाता रहे हैं कि उनकी भाभी के परिवार वालों ने ही धीरज की गला दबाकर हत्या कर दी है. पूरे मामले में धनरूआ थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार ने बताया कि मृतक के परिजनों ने नोनिया बीघा गांव निवासी सदन प्रसाद,कमलेश प्रसाद व राजीव प्रसाद के खिलाफ नामजत प्राथमिकी दर्ज करवाई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

"संदिग्ध हालत में युवक का शव मिला है. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए तीन लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है."-सत्येंद्र कुमार, धनरूआ थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details