बिहार

bihar

Rohtas News: बिहार में पुलिस ढूंढ रही है बकरी, आखिर दाने-दाने' की बात है

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 7, 2023, 10:36 PM IST

Updated : Nov 7, 2023, 11:04 PM IST

Goat Theft In Rohtas: रोहतास में बकरी चोरी का मामला सामने आया है. बकरी चोरी की शिकायत पुलिस से की गई है. शिकायत मिलने के बाद 10 बकरियों को ढूंढने में पुलिस के पसीने छूट रहे हैं. मामला डेहरी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भड़कुडिया गांव का है. महिला ने कहा कि 10 बकरियों की चोरी होने के बाद वह दाने-दाने को मोहताज हो गई है.पढ़ें पूरी खबर...

रोहतास में बकरी चोरी
रोहतास में बकरी चोरी

रोहतास: बिहार के रोहतास में अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां एक बुजुर्ग महिला से 10 बकरी चोरी होने की शिकायत लेकर थाने पहुंच गई. अब पुलिस परेशान दिख रही है. पुलिस की माने तो एक तो वह पहले से ही अवैध दारू अवैध बालू के धंधेबाजों सहित हार्डकोर क्रिमिनलस को पकड़ने की डयूटी होती है. अब यह बकरियों को ढूंढना किसी मुसीबत से कम नहीं है.

रोहतास में दस बकरी चोरी का मामला दर्ज: घटना डेहरी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भड़कुडिया निवासी एक महिला ने अपने दस बकरी चोरी की प्राथमिकि थाने में दर्ज कराई है. वहीं पुलिस पूरे मामले को लेकर तफ्तीश कर रही है और बकरियों को ढूंढने में भी लगी है. थानाध्यक्ष ने बुजुर्ग महिला को आश्वासन दिया है कि जल्द बकरियों को ढूंढ लेगी और चोरी करने वाले को गिरफ्तार कर लेगी.

बुजुर्ग महिला पहुंची थाने: भड़कुड़िया निवासी लालबच्ची देवी ने कहा है कि वह एक गरीब व असहाय औरत है. वह झोपड़ी रहकर किसी तरह अपना जीवन बसर करती है. लालबुची देवी ने कहा कि 10 बकरियों की चोरी होने के बाद वह दाने-दाने को मोहताज हो गई है.

बकरी चोर को पकड़ने में छूटे पसीने: बता दें कि बिहार की पुलिस को कभी-कभी शातिर अपराधियों से लेकर शातिर चोर ,पॉकेटमार तथा रोडसाइड रोमियो को गिरफ्तार करने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ती है पर अब ऐसे में रोहतास की पुलिस को बकरी चोरों को भी पकड़ने में अब पसीने बहाने पड़ेंगे.

"महिला के द्वारा बकरियों की चोरी होने की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई है. मामले में दर्ज प्राथमिकि के आधार पर की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी. "- विद्याभूषण, थानाध्यक्ष, मुफस्सिल डेहरी थाना

ये भी पढ़ें

चोरी की लग्जरी कार से चुराते थे बकरी, CCTV ने शातिर चोरों तक पहुंचाया

UP नंबर की स्कॉर्पियों में बकरी चोरी कर ले जा रहे थे.. गाड़ी हुई खराब तो भाग खड़े हुए बदमाश

Last Updated : Nov 7, 2023, 11:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details