बिहार

bihar

पटना में महिला ने दे दी अपनी जान, दो साल पहले हुई थी शादी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 5, 2024, 1:55 PM IST

Updated : Jan 5, 2024, 2:30 PM IST

Suicide In Patna: पटना में फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र के एम्स के पास एक महिला की सुसाइड की खबर से सनसनी फैल गई है. बताया जाता है कि महिला किराए के मकान में रहती थी. महिला की पहचान सुरेश राम की पत्नी अनिता देवी के रूप में हुई है. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और मामले की जांच में जुट गई है.

पटना में महिला ने की आत्महत्या
पटना में महिला ने की आत्महत्या

पटना: बीते कुछ समय से आत्महत्या की घटनाओं में तेजी से इजाफा हो रहा है. कई तरह के दबाव या परेशानी में लोग इस तरह के कदम उठा लेते हैं. कई बार अवसाद से ग्रसित लोग भी अपनी जीवन लीला समाप्त कर देते हैं. ऐसे में आत्महत्या पूरे समाज के लिए एक बड़ा चैलेंज है जिसे दूर करने के लिए सभी को अपनी जिम्मेदारी निभानी होगी. ताकि लोग अवसाद से बाहर निकल सके और अपनों से अपनी सारी परेशानी शेयर कर सके. मामला पटना से सामने आया है. एक विवाहिता ने अपनी जान दे दी है.

पटना में महिला ने की आत्महत्या: पटना फुलवारी शरीफ एम्स के पास विवाहिता ने आत्महत्या कर ली है. घटना की सूचना मिलते ही फुलवारी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेते हुए पटना एम्स में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. महिला की पहचान सुरेश राम की पत्नी अनिता देवी के रूप में हुई है.

दो साल पहले हुई थी शादी: साहिल कुमार के पुत्र सुरेश राम की शादी मनेर थाना क्षेत्र के व्यापुर की अनीता देवी से 2 वर्ष पूर्व हुई थी. फुलवारी थाना अध्यक्ष शफिर अलाम ने बताया कि सूचना मिली कि पटना एम्स के पास एक मकान में महिला ने आत्महत्या कर ली है.

"पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए एम्स अस्पताल पटना भेज दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. महिला ने आत्महत्या की है या कोई और मामला है, सभी बिंदुओं की जांच की जा रही है. जांच करते हुए पुलिस के द्वारा अग्रिम कार्रवाई की जा रही है."-शफिर अलाम,फुलवारी थाना अध्यक्ष

पढ़ें-गोपालगंज में नेपाली महिला ने की आत्महत्या, बीमारी के कारण लंबे समय से थी परेशान

Last Updated : Jan 5, 2024, 2:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details