बिहार

bihar

UP Police ने पटना में 27 साल पुराने मामले में की कार्रवाई, पशु तस्कर को गिरफ्तार कर ले गई चंदौली

By

Published : Jun 13, 2023, 5:08 PM IST

यूपी पुलिस की पटना में कार्रवाई हुई है. चंदौली जिले की पुलिस ने नगवा गांव के पास से फरार पशु तस्कर को गिरफ्तार किया है. वह 27 साल से पुलिस को चकमा दे रहा था. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

पटना: राजधानी पटना के नौबतपुर थाना इलाके से उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले की पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पशु तस्करीमामले में फरार तस्कर को 27 साल के बाद गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार तस्कर की पहचान राम इकबाल उर्फ लालू यादव के रूप में हुई है. नौबतपुर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार भारद्वाज ने बताया कि तस्कर 27 साल से पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा था. फिलहाल कानूनी प्रक्रिया करने के बाद गिरफ्तार राम इकबाल को उत्तर प्रदेश पुलिस के हवाले कर दिया गया है. उत्तर प्रदेश की पुलिस ने गिरफ्तार तस्कर को अपने साथ यूपी चंदौली ले गई.

ये भी पढ़ें:Patna News : पटना में तस्करी के लिए ले जाए जा रहे पशु से भरा कंटेनर बरामद, 5 तस्कर गिरफ्तार

पशु तस्करी के मामले में था नामजद:दरअसल, 1996 में उत्तर प्रदेश जिले के चंदौली थाना इलाके में पशु तस्करी से जुड़ा मामला सामने आया था. जिसमें पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले राम इकबाल उर्फ लालू यादव भी इस मामले में नामजद था. उत्तर प्रदेश की पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर लगातार बिहार के विभिन्न जिलों में छापेमारी कर रही थी. मंगलवार को अंतत: यूपी की चंदौली पुलिस को 27 साल के बाद सफलता हाथ लगी. उसे नौबतपुर थाना क्षेत्र के नगवा गांव के पास गिरफ्तार कर लिया.

"उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले की पुलिस के द्वारा नौबतपुर थानाक्षेत्र के नगवा गांव के पास से स्थानीय पुलिस के सहयोग से पशु तस्करी मामले में फरार नामजद आरोपी राम इकबाल उर्फ लालू यादव को गिरफ्तार किया है. फिलहाल कानूनी सारी प्रक्रिया करने के बाद गिरफ्तार राम इकबाल को उत्तर प्रदेश पुलिस के हवाले कर दिया गया है. जिसके बाद उत्तर प्रदेश की पुलिस उसे अपने साथ ले गई है."- प्रशांत कुमार भारद्वाज, नौबतपुर थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details