बिहार

bihar

Patna Firing: बर्थडे पार्टी में नशे में चूर युवक ने चलाई गोलियां, दो घायल

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 28, 2023, 10:18 PM IST

पटना में बर्थडे पार्टी के दौरान बुधवार की देर रात्रि गोली चल गई. इसमें दो को गोलियां लगी हैं. दोनों जख्मी का इलाज निजी अस्पताल भर्ती कराया गया है. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि नशे की वजह से विवाद हुआ. घटना पटना शाहपुर थाना क्षेत्र के हावसपुर गांव की है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर...

पटना में बर्थडे पार्टी में फायरिंग
पटना में बर्थडे पार्टी में फायरिंग

पटना: राजधानी पटना के शाहपर थाना क्षेत्र के दियारा इलाके मेंबर्थ डे पार्टी में विवाद के बाद फायरिंगका मामला सामने आया है. जहां नशे में धुत युवक पहुंच कर गाली गलौज करने लगा. पार्टी में मौजूद लोगों ने मना किया तो एक युवक ने दो राउंड गोली चला दी. गोली पार्टी में मौजूद एक युवक के जांघ में लगी जबकि दूसरा गोली एक किशोर के पैर को छू कर निकल गई. फायरिंग से मौजूद लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई.

ये भी पढ़ें:पटना में हर्ष फायरिंग: बर्थडे पार्टी में ठुमके पर हुई ठांय-ठांय, दो को लगी गोली

"दियारा के हाबसपुर में देर रात्रि बर्थडे पार्टी के दौरान गोली चली है. जिसमें एक युवक और एक किशोर जख्मी हुए हैं. दोनों जख्मी का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. जख्मी निरंजन के भाई ने लिखित आवेदन दिया है. जिसमें दियारा के पतलापुर का रहने अमित कुमार को नामजद अभियुक्त बनाया है. गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है."- उत्तम कुमार, पटना शाहपुर थानाध्यक्ष

पटना में बर्थडे पार्टी में फायरिंग: घायल निरंजन कुमार के भाई शिवमहादेव महतो ने शाहपुर में लिखित आवेदन दिया है. लिखित आवेदन में शिवमहादेव ने बताया की बुधवार की रात हाबसपुर पछियारी टोला निवासी सहेंद्र राय के भतीजे के जन्मदिन पर मैं अपने भाई के साथ गया था. रात करीब 9 बजे दियारा के पतलापुर का रहने वाले अमित कुमार नशे में धुत हाथ में कट्टा लहराते हुए गाली गलौज करने लगा. वहां मौजूद लोगों ने विरोध किया तो अमित ने गोली चला दी.

आरोपी मौके से फरार:उन्होंने बताया कि मेरे भाई निरंजन के दोनों जांघों को छेद करते हुए गोली निकल गई. जिसके बाद उसने दूसरी गोली चलाई. वहां पास खड़े 12 वर्षीय आकाश कुमार के दाहिने पैर के घुटने में जा लगी. जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया. जिसके बाद अमित कट्टा लहराते हुए वहां से भाग गया. दोनों जख्मी को हमलोग पहले दानापुर अनुमंडल अस्पताल ले गए, लेकिन बेहतर इलाज के लिए दोनों को सगुना मोड़ स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details