बिहार

bihar

Gaya Crime : 'पड़ोस वाले भैया ने किया गंदा काम'.. गया में 6 साल की मासूम से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 21, 2023, 12:05 PM IST

गया में एक युवक द्वारा 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म (girl molested in gaya) का मामला सामने आया है. आरोपी मोहल्ले का ही रहने वाला है. शिकायत के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पढ़ें पूरी खबर

गया में 6 साल की मासूम से दुष्कर्म
गया में 6 साल की मासूम से दुष्कर्म

गया: बिहार के गया में एक बच्ची (6 साल) के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मासूम के साथ पड़ोस के युवक ने गंदा काम किया. पीड़िता के परिवार की शिकायत के बाद आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले में आगे कार्रवाई में जुटी हुई है. घटना गया जिले के टिकारी थाना क्षेत्र की है.

ये भी पढ़ें : Gaya Crime : गया में दिव्यांग लड़की से दुष्कर्म, 24 घंटे के अंदर SIT ने आरोपी को किया गिरफ्तार

गया में 6 साल की मासूम से दुष्कर्म : बताया जा रहा है कि टिकारी थाना अंतर्गत एक मोहल्ले में छह वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को पड़ोस के युवक ने अंजाम दिया. जानकारी के अनुसार, बच्ची पड़ोस के घर में अक्सर खेलने जाती थी. बुधवार को भी वो रोज की तरह पड़ोस में खेलने गई थी. इसी बीच, युवक ने उसे पकड़ लिया और फिर उसके साथ जबरदस्ती की.

'पड़ोस वाले भैया ने किया गंदा काम' : दुष्कर्म की घटना के बाद जब बच्ची घर लौटी तो उसकी हालत देख परिजनों में कोहराम मच गया. मासूम बच्ची ने अपनी मां को पूरी घटना बताई. उसने रोते हुए बताया कि ''घर के बाहर खेल रही थी, पड़ोस वाले भैया ने उसके साथ गंदा काम किया.'' जिसके बाद बच्ची के परिजनों ने थाने में आवेदन दिया.

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार:घटना की शिकायत मिलते ही जिले की टिकारी पुलिस ने जांच शुरू कर दी. आरोपी युवक को पकड़ने के लिए छापेमारी की गई और युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस बीच, 6 वर्षीय मासूम बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. पुलिस ने आरोपित से पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया है.

''6 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है. इस मामले की जानकारी होते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. केस दर्ज कर पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है. मासूम पीड़िता को इलाज के लिए भेजा गया है.''- गुलशन कुमार, टिकारी एसडीपीओ टिकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details