बिहार

bihar

Patna Crime: वृद्ध को बंधक बनाकर डकैती, 2 किलो सोना और 5 लाख नकद ले गए डकैत

By

Published : Aug 19, 2023, 5:35 PM IST

बिहार के पटना में वृद्ध को बंधक बनाकर डकैती की गई. डकैत 2 किलो सोना के जेवरात और 5 लाख रुपए नकद लेकर फरार हो गए. सूचना मिलने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर...

पटना में वृद्ध को बंधक बनाकर डकैती
पटना में वृद्ध को बंधक बनाकर डकैती

पटना में वृद्ध को बंधक बनाकर डकैती

पटनाः बिहार के पटना में डकैती का मामला (robbery in patna) सामने आया है. घटना शुक्रवार की रात की बताई जा रही है. 4 से 5 की संख्या में आए डकैतों ने एक वृद्ध को बंधक बनाकर करीब2 किलो सोना का जेवर और 5 लाख रुपए लेकर फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है. इधर, पीड़ित परिवार ने भी पुलिस से कार्रवाई की मांग की है.

यह भी पढ़ेंःEncounter In Bihar : ..तो मोतिहारी में ढेर हुए डकैतों का है नेपाल कनेक्शन! पुलिस कर रही तहकीकात

जल्द कार्रवाई करने की मांगःडकैती का मामला पटना सिटी के चौक थानाक्षेत्र के लाल इमली इलाके बताया का रहा है. पीड़ित की पहचान शिवाला राय (70) के रूप में हुई है, जिन्होंने पुलिस के समक्ष डकैती की शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने पुलिस से जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग की है. सूचना मिलने के बाद शिवाला राय का पोता पप्पू यादव भी मौके पर पहुंचे.

5 की संख्या में थे अपराधीः पप्पू यादव ने बताया कि शुक्रवार की रात घटना को अंजाम दिया गया है. रात में 4 से 5 की संख्या में डकैत आए थे और छत के सहारे घर में घुस गए. उन्होंने बताया कि डकेतौं ने वृद्ध शिवाला राय का रस्सी से हाथ पैर बांध और घर में रखे बक्सा का चाभी छीन लिया. इसके बाद बक्से में रखे 35 भर सोना और 5 लाख रुपए नकदी लेकर फरार हो गए.

किराएदार ने हाथ पैर खोलाः घटना के बाद वृद्ध ने हल्ला किया तो घर में रह रहे किराएदार ने हाथ पैर खोला. इसके बाद घर से बाहर रह रहे परिजनों को इसकी सूचना दी गई. शनिवार की सुबह सभी ने चौक थाना पहुंचकर इसकी शिकायत दर्ज कराई है. पीड़ित का पोता ने बताया कि करीब 2 किलो सोना का जेवरात था, जो दादी को चढ़ाया गया था.

"शुक्रवार की रात डकैत आए और दरवाजा खोलकर घर में घुस गए. इसके बाद मेरे दादा जी का हाथ पैर बांधकर बक्सा का चाभी ले लिया. अपराधी बक्सा खोलकर लगभग 2 किलो सोना का जेवर और 5 लाख रुपए नकद लेकर फरार हो गया. दादा ने जब हल्ला किए तो घर में रह रहे किराएदार ने आकर हाथ पैर खोला. पुलिस के यहां शिकायत दर्ज कराने के लिए आए हैं."-पप्पू यादव, पीड़ित का पोता

ABOUT THE AUTHOR

...view details