बिहार

bihar

Firing In Patna: पालीगंज में अपराधियों ने युवक के पेट में मारी गोली, गंभीर हालत में PMCH रेफर

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 11, 2023, 3:30 PM IST

पटना के पालीगंज में अपराधियों ने गोली मारकर एक युवक को घायल कर दिया. युवक को गंभीर अवस्था में पीएमसीएच रेफर किया गया है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. पढ़ें पूरी खबर..

बदमाशों ने युवक को मारी गोली
बदमाशों ने युवक को मारी गोली

पटना:प्रदेश में अपराध पर लगाम लगाने के लिए पुलिस प्रशासन लगातार कार्रवाई कर रही है. वहीं, अपराधी पुलिस को खुली चुनौती देते दिख रहे हैं. ताजा मामला पटना जिले के पालीगंज अनुमंडल के सिगोड़ी थाना इलाके का है. जहां चनढ़ोस गांव में अज्ञात अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायल युवक को इलाज के लिए पालीगंज पीएससी में भर्ती कराया. जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया.

ये भी पढ़ें- Patna Firing Case: निलेश मुखिया गोलीकांड को लेकर SSP ने किया बड़ा दावा, कहा- 24 घंटे में हो जाएगा मामले का खुलासा

युवक को गोली मारकर किया घायल: घायल की पहचान चंढोस गांव निवासी किशोरी राम के 28 वर्षीय पुत्र मंटु राम के रूप में हुई है. इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस की टीम और थानाध्यक्ष अशोक कुमार मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक सभी अपराधी फरार हो गए थे. घटना के पीछे का कारण अभी तक किसी को नहीं पता चल पाया है. घायल युवक का परिवार भी कुछ बताने को तैयार नहीं है.

गंभीर हालत में पीएमसीएच रेफर: घटना को लेकर पालीगंज पीएससी के डॉ. निकेश कुमार ने बताया की चंढ़ोस गांव निवासी मंटू राम को पेट में गोली लगी थी. अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है और पुलिस को सूचना दे दी गई है. घायल मंटु राम अपनी पत्नी और बच्चों के साथ पटना के राजापुल के पास रहकर सब्जी बेचने का काम करता था. कुछ दिन पूर्व ही वह अपने गांव आया हुआ था.

"बीती देर रात्रि चंढ़ोस गांव के रहने वाले मंटु राम को अज्ञात अपराधियों के द्वारा गोली मारी गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. मंटु राम को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है. घायल के परिवार के तरफ से थाने में अभी तक कोई लिखी आवेदन नहीं आया है. आवेदन आने के बाद मामला स्पष्ट हो पाएगा की आखिरकार गोली क्यों मारी गई है. फिलहाल पुलिस अपने स्तर से जांच कर रही है."- अशोक कुमार, सिगोड़ी थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details