बिहार

bihar

Patna News : पटना में करोड़ों की विदेशी शराब जब्त.. तीन तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Jul 6, 2023, 8:58 PM IST

राजधानी पटना में अवैध शराब का कारोबार धड़ल्ले से जारी है. इसी के तहत शराब की बड़ी खेप पटना सिटी के फतुआ से जब्त की गई. इस मामले में शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार किए गए हैं.पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

पटना:बिहार की राजधानी पटना में शराब की बड़ी खेप बरामद की गई है. फतुहा थाना क्षेत्र के सुपनचक फोरलेन के पास करोड़ों रुपये की विदेशी शराब जब्त की गई. इसके साथ ही एक कंटेनर और एक ट्रक को भी जब्त किया गया है और तीन लोग भी गिरफ्तार हुए हैं. शराब बरामद होने के बाद पुलिस गिरफ्तार चालक व अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें :Patna News: पटना में शराब लदे ट्रक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, पंजाब से लाई जा रही थी बड़ी खेप

एक करोड़ बताई जा रही शराब की अनुमानित कीमत : एक तरफ पूरे बिहार में प्रशासन शराबबंदी का सख्ती से अनुपालन करवाने का दावा कर रही है. वहीं राजधानी पटना में ही विदेशी शराब की बड़ी खेप खपाने के लाई जा रही है. इसका खुलासा तब हुआ जब पटना सिटी के फतुहां थाना क्षेत्र के सुपनचक गांव में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर शराब का जखीरा बरामद किया. इस दौरान पुलिस ने एक कंटेनर और एक ट्रक से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की गई है.

भूसा की आड़ में हो रही थी तस्करी: बताया जाता है कि गुजरात और पश्चिम बंगाल से ट्रक में भूसा की आड़ में अवैध शराब की तस्करी की जा रही थी. वहीं छापेमारी के दौरान पुलिस ने कंटेनर और ट्रक चालक को भी गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. फिलहाल पुलिस जब्त शराब की गिनती करने में जुटी हुई है. आशंका जताई जा रही है जब्त शराब की कीमत एक करोड़ रुपये से ज्यादा की है. जिस तरह से पटना में शराब की धड़ल्ले से तस्करी जारी है. ऐसे में शराब की इतनी बड़ी खेप बरामद होना पुलिस के लिए बड़ी सफलता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details