बिहार

bihar

पटना में दोस्त ने अपने दोस्त को मारी गोली, कुछ दिन पहले ही मिली थी धमकी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 24, 2023, 5:13 PM IST

Youth Shot In Patna: बिहार के पटना में गोलीबारी का मामला सामने आया है. एक दोस्त ने अपने ही दोस्त को गोली मारकर जख्मी कर दिया. घटना से कुछ दिन पहले दोस्त ने हत्या की धमकी दी थी. पढ़ें पूरी खबर.

पटना में दोस्त ने अपने दोस्त को मारी गोली
पटना में दोस्त ने अपने दोस्त को मारी गोली

पटनाः बिहार के पटना में युवक को गोली मारकर जख्मी कर दिया. घटना जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र मुबारकपुर स्थित कृषि फार्म की है. गोली मारने वाला कोई और नहीं बल्कि युवक का अपना दोस्त है, जिसमें कुछ दिन पहले ही धमकी दी थी. जख्मी युवक की पहचान धीरज कुमार (22) के रूप में हुई है. परिजनों के अनुसार दोस्त दीपक कुमार उर्फ काउवा ने धीरज को दो गोली मारी, एक गोली पेट में तो दूसरी दाहिने हाथ में लगी है.

खून से लथपथ घर पहुंचा युवकः सूचना पाकर शाहपुर पुलिस के साथ दानापुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच छानबीन में जुट गई है. इस संबंध पीड़ित के पिता अजीत राय ने बताया कि शनिवार की शाम सात बजे दानापुर बस पड़ाव स्थित दुकान बंद कर घर आया था. रात 8 बजे के करीब किसी के बुलाने पर वह घर से निकला था. घर से निकलने के कुछ देर बाद ही खून से लथपथ वह घर के दरवाजे पर आकर गिर गया.

छानबीन में जुटी पुलिसः पिता के अनुसार धीरज ने बताया कि दीपक ने उसे गोली मारी है. आनन फानन में सगुना मोड़ स्थित निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जिसके बाद शाहपुर थाना को सूचना दी गई. आरोपी दीपक उर्फ कउआ और धीरज दोनों अच्छे दोस्त हैं. कुछ दिन पहले आरोपी ने गोली मारने की धमकी दी थी. पिता ने कहा कि हमलोगो ने सोचा भी नहीं था कि वह ऐसा कर देगा. पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है.

"मुबारकपुर कृषि फार्म में एक युवक को उसके दोस्त ने गोली मार दी है, जिसे इलाज के लिए उसके परिजनों ने सगुना मोड़ स्थित निजी अस्पताल में भर्ती करवाया है. आरोपी दीपक उर्फ काउआ के परिजन को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. घटना के कारण का पता लगाया जा रहा है. पीड़ित का फर्द बयान के बाद आगे की कारवाई की जाएगी."-उत्तम कुमार, शाहपुर थानाध्यक्ष

यह भी पढ़ेंःपटना में लॉ के छात्र का मिला शव, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details