बिहार

bihar

पटना में बेखौफ अपराधियों ने जमीन कारोबारी पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, घायल अवस्था में पटना रेफर

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 30, 2023, 2:30 PM IST

Firing In Patna: राजधानी पटना के नौबतपुर में जमीन कारोबारी पर गोलीबारी का मामला सामने आया है. बेखौफ बाइक सवार अपराधियों ने जमीन कारोबारी के वाहन को घेरकर ताबड़तोड़ गोलीबारी की जिसमें वो बुरी तरह से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

पटना में जमीन कारोबारी पर गोलीबारी
पटना में जमीन कारोबारी पर गोलीबारी

पटना: राजधानी पटना में अपराधी बेखौफ हो गए हैं. ताजा मामला जिले के नौबतपुर थाना क्षेत्र का है जहां बीते रात महमदली चक के पास शेखपुरा की ओर जाने के क्रम में अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने जमीन कारोबारी के वाहन पर जमकर फायरिंग की. इस घटना में जमीन कारोबारी गोली लगने से घायल हो गए हैं. जिसके बाद इलाज के लिए उन्हें पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जमीन कारोबारी को लगी दो गोली: वहीं घायल की पहचान नौबतपुर थाना के शेखपुरा गांव निवासी दिनेश सिंह के पुत्र नितेश कुमार के रूप में हुई है. मिली जानकारी के अनुसार जमीन कारोबारी नितेश कुमार अपने फॉर्च्यूनर से लखीसराय से देर रात लौट रहे थे. इसी दौरान नौबतपुर थानाक्षेत्र के महमदली चक के पास पहले से घात लगाकर बैठे बाइक सवार अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जहां दो गोली नितेश कुमार को लगी, घटना की जानकारी मिलने के बाद नौबतपुर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक सभी अपराधी फरार हो गए थे.

घायल कारोबारी का चल रहा है इलाज: वहीं इस संबंध में नौबतपुर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार भारद्वाज ने बताया कि "जमीन कारोबारी नितेश कुमार को अज्ञात अपराधियों के द्वारा गोली मारी गई है. सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई थी. घायल अवस्था में नितेश कुमार को पटना रेफर किया गया है, जहां इलाज चल रहा है. उनके फर्द बयान पर पुलिस मामला दर्ज कर आगे कानूनी कार्रवाई में जुट गई है." बता दें कि फरार अपराधियों की पहचान को लेकर पुलिस छापेमारी में जुट गई है.

पढ़ें-पटना के शाहपुर इलाके में दर्जनों राउंड फायरिंग, मौके से सात खोखा बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details