बिहार

bihar

कैमूर में ऑटो चालक की चाकू गोदकर हत्या, पुलिस बोली- 'ब्रेन हेमरेज से गई जान'

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 5, 2023, 2:36 PM IST

Murder In Kaimur: बिहार के कैमूर में ऑटो चालक की हत्या का मामला सामने आया है. अपराधियों ने लॉज से खाना खाकर लौट रहे बुजुर्ग चालक की धारदार हथियार गोदकर हत्या कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ब्रेन हेमरेज से मौत का कारण बताकर चली गई. पढ़ें पूरी खबर.

कैमूर में ऑटो चालक की हत्या
कैमूर में ऑटो चालक की हत्या

कैमूरःबिहार के कैमूर में हत्या का मामला सामने आया है. हत्या की घटना जिले के भभुआ थाना से डेढ़ किमी की दूरी पर आखिलासपुर पंचायत स्थित सेमरिया बस्ती की बतायी जा रही है. बुजुर्ग ऑटो चालक गणेश जायसवाल(60) सोमवार की रात एक लॉज से खाना खाकर वापस आ रहा था. इसी दौरान रास्ते में अपराधियों ने चाकू गोदकर हत्या कर दी. मंगलवार को परिजनों को सड़क पर शव पड़े होने की जानकारी मिली.

दोबारा पहुंची पुलिसः मंगलवार को सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और ब्रेन हेमरेज से मौत का कारण बताकर बिना छानबीन किए वापस चली गई. इसके बाद गांव के लोगों ने बुजुर्ग का शव घर ले आया. अंतिम संस्कार के लिए पानी से नहाया तो पीठ में धारदार हथियार से वार का निशान मिला. इसके बाद लोगों ने फिर से पुलिस को जानकारी दी. पुलिस दोबारा पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर छानबीन में जुट गई है.

सड़क किनारे पड़ा था शवः घटना के बारे में मृतक की बहू ने बताया कि उसके ससुर का किसी से कोई विवाद नहीं था. लॉज से खाना खाकर लौट रहे थे. इसी दौरान किसी ने हत्या कर दी. उसने बताया कि हत्या का कारण का भी पता नहीं तला है. उसने बताया कि मंगलवार को गांव के लोगों ने सूचना दी कि ससुर का शव सड़क किनारे पड़ा हुआ है. जाकर देखी तो शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था.

"लॉज से खाना खाकर लौट रहे थे. इसी दौरान किसी ने घटना को अंजाम दिया. ससुरा का किसी से कोई विवाद नहीं था. गांव के लोगों ने सूचना दी कि सड़क किनारे शव पड़ा हुआ है."-रेखा कुमारी, मृतक की बहू

छानबीन में जुटी पुलिसः स्थानीय ग्रामीण हृदयानंद गोंड ने बताया कि मृतक बहुत ही शांत स्वभाव का था. उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. पता नहीं किसने घटना को अंजाम दिया. उन्होंने बताया कि पुलिस को सूचना दी गई, लेकिन बिना जांच किए ही वापस हो गई थी. बाद में जब पता चला कि धारदार हथियार से वारकर हत्या की गई है तो फिर से पुलिस को सूचना दी गई. इसके बाद थानाध्यक्ष के द्वाराशव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

"शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना का कारण स्पष्ट हो पाएगा. कार्रवाई के लिए छानबीन की जा रही है."-राम कल्याण यादव, थानाध्यक्ष, भभुआ थाना

Kaimur Crime News : दो अपराधी गिरफ्तार, एक त्रिची गैंग का है सदस्य, दूसरा 20 साल से छिपा था हैदराबाद में

कैमूर में सीमेंट दुकानदार को मारी गोली, बाइक सवार अपराधी फरार, बनारस रेफर

ABOUT THE AUTHOR

...view details