बिहार

bihar

Bihar Corona Update: बीते 24 घंटे में मिले 300 से भी कम पॉजिटिव, तीन जिलों में कोई नया केस नहीं

By

Published : Feb 6, 2022, 9:58 PM IST

बिहार में बीते 24 घंटे में तीन सौ से भी कम मामले मिले (Corona Infection In Bihar) हैं. हालांकि, इस दौरान पटना एम्स में इलाजरत एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. तीन जिलों में एक भी नए केस नहीं मिले हैं.

बिहार कोरोना अपडेट
बिहार कोरोना अपडेट

पटनाःबिहार में कोरोना संक्रमण (Corona Update Bihar) की रफ्तार पर अब काफी हद तक लगाम लग चुका है. स्वास्थ्य विभाग के (Bihar Health Department latest Update) द्वारा जारी अपडेट के मुताबिक प्रदेश में बीते 24 घंटे में तीन सौ से भी कम मामले मिले हैं. इस दौरान 295 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. प्रदेश में अब कुल सक्रिय मरीजों की संख्या 2450 रह गई है.

यह भी पढ़ें- एम्स में कोरोना से एक बुजुर्ग महिला की मौत, 5 नए मरीज भर्ती

बीते 24 घंटे के दौरान पटना में सबसे ज्यादा 44 केस मिले हैं. मधेपुरा में 32, सहरसा में 21, गोपालगंज में 20 मामले मिले हैं. पूर्वी चंपारण में 16 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. वहीं खगड़िया, किशनगंज और शिवहर में एक भी नए केस नहीं मिले हैं.

आपको बताएं कि रविवार को पटना एम्स में कोरोना से एक व्यक्ति की मौत हो गई है. जबकि 5 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. 6 कोरोना मरीजों को डिस्चार्ज किया गया है. रविवार को एम्स पटना में पटना निवासी एक बुजुर्ग महिला की मौत कोरोना से हो गई है. 6 संक्रमितों को कोरोना से स्वस्थ हो जाने पर डिस्चार्ज किया गया है. इसके अलावा नए मरीजों में 5 मरीजों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव (Corona Infection In Bihar) निकली है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details