बिहार

bihar

पटना एयरपोर्ट: कोरोना संक्रमण में कमी के बाद भी गाइडलाइंस में कोई ढील नहीं, यात्रियों को कराना होगा कोरोना जांच

By

Published : Feb 2, 2022, 1:26 PM IST

पटना एयरपोर्ट पर कोरोना संक्रमण को लेकर सतर्कता देखी जा रही है. पटना एयरपोर्ट पर कोरोना जांच (Corona Test at Patna Airport) से लेकर कोरोना गाइड लाइन का पालन (Follow Corona Guide Line) तक पर एयरपोर्ट प्रबंधन का पूरा जोर है, ताकि कोई भी कोरोना संक्रमित व्यक्ति सफर नहीं कर सके. पढ़ें पूरी खबर..

Patna Airport
Patna Airport

पटना:बिहार में कोरोना संक्रमण की रफ्तार पहले के मुकाबले अब काफी कम हो गई है. लेकिन कोरोना गाइडलाइन के नियमों में किसी भी तरह की ढील नहीं दी गई है. पटना एयरपोर्ट से विमानों का परिचालन लगातार किया जा रहा है. बड़ी संख्या में यात्री अन्य शहरों से पटना एयरपोर्ट पर पहुंच रहे हैं. ऐसे में पटना एयरपोर्ट पर लगातार यात्रियों से कोरोना गाइडलाइन का पालन कराया (Corona Guidelines Followed At Patna Airport) जा रहा है. पटना एयरपोर्ट पर जो भी यात्री आ रहे हैं, उनका कोरोना जांच एयरपोर्ट के बाहर और अंदर दो जगहों पर किया जा रहा है. इसको लेकर स्वास्थ्य विभाग की टीम और जिला प्रशासन पूर तरह से सक्रिय दिख रही है.

बिहार के राजधानी पटना सहित तमाम जिलों में अब कोरोना संक्रमण कम हो चला है. फिर भी यात्रा करने वालों को आरटीपीसीआर जांच करवाना अनिवार्य है. कोरोना संक्रमण को लेकर अभी भी मुंबई पुणे जाने वाले यात्रियों की संख्या में काफी कमी देखी जा रही है. यही कारण है कि मुंबई और पुणे जाने वाले विमानों को लगातार रद्द किया जा रहा है. मंगलवार को भी मुंबई और पुणे जाने वाले विमान को रद्द किया गया था और आज भी मुंबई, पुणे, बैंगलोर और दिल्ली जाने वाले चार जोड़ी विमानों को रद्द किया गया है.

देखें वीडियो

पटना एयरपोर्ट से अभी भी विमानों का रद्द होने का सिलसिला जारी है. साथ ही धुंध और कोहरे का असर अभी भी विमान परिचालन पर देखा जा रहा है. आज सुबह ही दिल्ली से पटना आने वाले विमान विलंब से पटना एयरपोर्ट पर पहुंच रहे हैं. कुल मिलाकर देखें तो अभी भी कुहासे और धुंध के कारण विमान के परिचालन में विलंब हो रहा है और यात्रियों की संख्या कम होने के कारण कई विमानों को रद्द भी किया जा रहा है. पटना एयरपोर्ट पर अभी भी कोरोना संक्रमण को लेकर गाइडलाइन का पूरी तरह से पालन करवाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details