बिहार

bihar

सहारा इंडिया के दफ्तर में उपभोक्ताओं ने किया जमकर हंगामा, कुर्सी और पंखे तोड़े, सभी ब्रांच बंद कराये

By

Published : Apr 6, 2021, 5:12 PM IST

सहारा में हंगामा करने पहुंचे आक्रोशित उपभोक्ता

पटना सिटी के सहारा इंडिया के दफ्तर में आक्रोशित उपभोक्ताओं ने जमकर हंगामा किया. कुर्सियां और पंखे तोड़ दिए. ब्रांच को बंद तक करा दिया. उपभोक्ताओं का आरोप है कि रिश्वत लेकर हमारे रुपये देने की बात की जा रही है. दबंगों के रुपए आसानी से दिए जा रहे हैं.

पटना: सहारा इंडिया परिवार के अभिकर्ता और ग्रहकों के रुपए शाखा अधिकारी द्वारा नहीं देने पर जमकर हंगामा कर दिया. आक्रोशित लोगों ने कई कुर्सी और पंखे को तोड़ दिए. लोगों ने कहा, कईयों के रुपए नहीं दिए हैं. इस कारण कई बेटियों की शादी भी रुक गई हैं. मामला पटना सिटी, गुलजारबाग, गुजरी बाजार के सहारा इंडिया के शाखा में घटी. उपभोक्ताओं ने शाखाओं में पहुंचकर हंगामा करते हुए तोड़फोड़ और प्रदर्शन किया. सभी अपने रुपए लौटाने की मांग कर रहे थे.

सहारा इंडिया के दफ्तर में हंगामा करते उपभोक्ता

यह भी पढ़ें- 'बिहार में अभी लॉकडाउन के हालात नहीं, कोविड गाइडलाइन का लोग करें पालन': स्वास्थ्य मंत्री

शाखाओं को भी बंद कराया
इतना ही नहीं हंगामा कर रहे उपभोक्ताओं ने इलाके के सहारा इंडिया के सभी शाखाओं को भी बंद करा दिया. बताया जाता है कि सहारा इंडिया के एजेंट द्वारा लोगों के रुपए जमा कराये गए थे. वहीं जमाकर्ताओं के रुपए समयावधि पूरा होने के बाद भी रुपए का भुगतान नहीं किया जा रहा है. वर्ष 2017-18 से ही जमाकर्ताओं को सहारा इंडिया के शाखा द्वारा पैसे के भुगतान का आश्वासन दिया जा रहा है. उसके बावजूद अभी तक लोगों के रुपयों का भुगतान नहीं किया गया है.

देखें पूरी रिपोर्ट

रिश्वत लेकर किया जा रहा था भुगतान
वहीं हंगामा कर रहे लोगों ने बताया कि रिश्वत लेकर लोगों के रुपए का भुगतान किया जा रहा है. दबंग लोगों के रुपए दिए जा रहे हैं. ऐसे में आज आक्रोशित लोगों ने अपने रुपए की मांग को लेकर सहारा इंडिया के शाखा को बंद कराया है और प्रदर्शन भी किया है. लोगों का कहना था कि जबतक रुपए का भुगतान नहीं किया जाएगा. तब तक प्रदर्शन और शाखा को बंद रखा जाएगा.

यह भी पढ़ें- आईआईटी बिहटा में फूटा कोरोना 'बम', 15 छात्रों में संक्रमण की पुष्टि

यह भी पढ़ें- मधुबनी कांड पर हमला 'तेज' - 'राक्षस राज... किम जोंग' CM नीतीश को क्या-क्या बता रहे तेजस्वी

यह भी पढ़ें- आखिरी सांसे गिन रहा दरभंगा राज के नरगौना पैलेस का ऐतिहासिक टर्मिनल

ABOUT THE AUTHOR

...view details