बिहार

bihar

PK की भविष्यवाणी पर बोले नीतीश कुमार- 'उसे BJP का मदद करने का मन होगा, इसलिए बोलते रहता है'

By

Published : Sep 7, 2022, 10:50 PM IST

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार
CM Nitish Kumar

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर पर बोला हमला है. उन्होंने कहा है कि उसके बात का कोई मतलब नहीं है. पढ़ें पूरी खबर.

पटना:चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Election Strategist Prashant Kishor) पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने निशाना साधा है. दिल्ली में पत्रकारों से बात करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि प्रशांत किशोर की बात का कोई मतलब नहीं है. उसको बिहार का कुछ भी मालूम है? अगर वह कोई बात बोलता है तो समझ लीजिये उसका मन बीजेपी के साथ रहने का होगा, बीजेपी को मदद करने का होगा.

ये भी पढे़ं-'थर्ड फ्रंट नहीं मेन फ्रंट बनेगा, सब एकजुट होने पर राजी', मिशन दिल्ली पर बोले नीतीश

2025 को लेकर PK की भविष्यवाणी: बता दें कि PK अपनी जन सुराज अभियान के तहत मंगलवार को सीतामढ़ी पहुंचे थे. यहां उन्होंने दावा करते हुए कहा था कि हाल के दिनों में बिहार में बदले राजनीतिक परिदृश्य का राष्ट्रव्यापी असर नहीं पड़ने वाला है. उन्होंने कहा कि बिहार का राजनीतिक घटनाक्रम राज्य तक सीमित रहेगा, लेकिन हर कोई प्रयास करने के लिए स्वतंत्र है. बिहार में वर्ष 2025 में होने वाले अगले विधानसभा चुनाव में बदलाव देखने को मिलेगा. हमें नहीं पता कि कौन सी पार्टी या नेता किस तरफ रहेगा लेकिन, मौजूदा परिदृश्य नहीं रहेगा, इसमें बदलाव होगा.

“उनको कुछ भी पता है? एबीसी मालूम है? बिहार में क्या काम हुआ है. ये (प्रशांत किशोर) लोग को मालूम है कि अपना पब्लिसिटी कैसे करना है, स्टेटमेंट कैसे देना है. ये सबका एक्सपर्ट है. वही सब अंड-बंड बोलता रहता है. कोई मतलब है उसके बात का.” - नीतीश कुमार, मुख्यमंत्री, बिहार

ये भी पढे़ं-राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मिले CM नीतीश कुमार, कई मुद्दों पर हुई चर्चा

ABOUT THE AUTHOR

...view details