बिहार

bihar

शिवानंद तिवारी से अस्पताल में जाकर मिले नीतीश कुमार, शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 31, 2023, 9:19 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

आरजेडी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं. उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया था. रविवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे और उनका हाल-चाल जाना. पढ़ें पूरी खबर..

पटना : सीएम नीतीश कुमार रविवार को राजद के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद शिवानंद तिवारी के स्वास्थ्य का हाल-चाल लेने अस्पताल पहुंचे. शिवानंद तिवारी अस्वस्थ होने के बाद एक निजी अस्पताल में अपना इलाज करा रहे हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शिवानंद तिवारी से बातचीत की और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. साथ ही अस्पताल के चिकित्सकों से भी शिवानंद तिवारी के इलाज के बारे में अद्यतन स्थिति की जानकारी ली. मुख्यमंत्री ने शिवानंद तिवारी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की है.

फेंफड़े में इंफेक्शन की शिकायत : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ वित्त वाणिज्य कर एवं संसदीय कार्य मंत्री विजय कुमार चौधरी भी गए थे.तीन दिन पहले ही शिवानंद तिवारी की अचानक तबीयत बिगड़ गई थी. इसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था. उनके परिजन ने उन्हें फेंफड़े में इंफेक्शन होने की बात बता रहे हैं. बताया जाता है कि अचानक सांस लेने में परेशानी शुरू होने के बाद उन्हें अस्पताल लाया गया.

लालू यादव के माने जाते हैं खास : शिवानंद तिवारी लालू प्रसाद यादव के खास माने जाते हैं, तो कभी नीतीश कुमार के भी खास होते थे. लंबे समय तक जदयू में भी रहे. बिहार की राजनीति में शिवानंद तिवारी का एक अलग स्थान है. इन दिनों आरजेडी के साथ हैं और उनके बेटे राहुल तिवारी भी राजद के विधायक हैं. शिवानंद तिवारी अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री की कुर्सी सौंप नीतीश कुमार को आश्रम जाने की सलाह भी उन्होंने दी थी. इसके बाद उनके इस बयान को लेकर काफी सियासत हुई थी.

ये भी पढ़ें : पटना की विशेष अदालत ने शिवानंद तिवारी को मानहानि मामले में सुनाई 1 साल की सजा, 10 हजार जुर्माना

ABOUT THE AUTHOR

...view details