बिहार

bihar

Nitish Meet Lalu Yadav- लालू से मिले नीतीश, कई कार्यकर्ता भी रहे मौजूद

By

Published : Apr 28, 2023, 7:23 PM IST

पटना में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर लालू यादव से मिलने सीएम नीतीश कुमार पहुंचे. वहीं लालू यादव से मुलाकात करने के लिए राज्य भर के सैकड़ों कार्यकर्ता पहुंचे हुए थे. सभी से लालू यादव एक-एक कर मुलाकात कर रहे थे. स्वास्थ्य कारणों ने राबड़ी देवी के आवास के बाहर कार्यकर्ताओं को भीड़ लगाने से मना किया गया था. पढ़ें पूरी खबर

Etv Bharat
Etv Bharat

पटना में राबड़ी आवास पर सीएम नीतीश कुमार ने की लालू यादव से मुलाकात

पटना: बिहार की राजधानी पटना की सियासी सरगर्मी काफी बढ़ चुकी है. शुक्रवार को पटना में लालू यादव से सीएम नीतीश कुमार ने मुलाकात (CM Nitish Kumar meet Lalu Yadav ) की. दरअसल, राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव किडनी ट्रांसप्लांट के बाद शुक्रवार को पहली बार पटना पहुंचे हैं. राबड़ी आवास के बाहर सुबह से ही प्रदेश के अलग-अलग जिलों से समर्थकों का जमावड़ा लगा हुआ है. वहीं लालू प्रसाद यादव से मिलने सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी पहुंच चुके हैं. नीतीश कुमार और लालू यादव की मुलाकात सूबे की सियासी दशा-दिशा को तय करने वाली साबित होगी. इस मुलाकात का क्या फलाफल होगा, यह मुख्यमंत्री के बाहर आने के बाद ही पता चलेगा.

ये भी पढ़ेंःBihar politics: 'लालू यादव के आने से विपक्षी एकता को मिलेगी मजबूती'.. राजस्व मंत्री आलोक मेहता


राबड़ी आवास के बाहर मुलाकातियों की भीड़: लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य को देखते हुए कार्यकर्ताओं को राबड़ी आवास के बाहर भीड़ इकट्ठा करने के लिए मना किया गया है, लेकिन फिर भी कार्यकर्ता अपने नेता की एक झलक पाने के लिए सुबह से खड़े हैं. लालू जी ने कार्यकर्ताओं को एक-एक कर अंदर मुलाकात करने के लिए बुलाया है. मुलाकात करने अंदर जाने वाले कार्यकर्ताओं का कहना है कि हम लालू जी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर रहे थे और वह स्वस्थ होकर पटना लौटे हैं. हमें बहुत खुशी है. हमारे नेता ने हमें खुद मिलने के लिए अपने पास अंदर बुलाया है.

लालू यादव ने बिहार की जनता को प्रणाम बोला: लालू प्रसाद यादव के पटना पहुंचने के बाद पार्टी के कई वरिष्ठ नेता व मंत्री उनसे मिलने के लिए पहुंचे हैं. इसी क्रम में लालू प्रसाद यादव से मिलने वाले लोगों में शामिल एक कार्यकर्ता जब लालू प्रसाद यादव से मुलाकात कर बाहर निकला तो उसने बातचीत में कहा कि लालू प्रसाद यादव से मुलाकात हुई तो उन्होंने कहा कि मेरी तरफ से मेरे बिहार की जनता को मेरा प्रणाम बोलना. स्वास्थ्य के कारणों से मैं ज्यादा लोगों से नहीं मिल पाऊंगा, क्योंकि डॉक्टर ने मना किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details