बिहार

bihar

8 हजार रुपये की खातिर भाई की हत्या, आरोपी कोलकाता भागने के दौरान गिरफ्तार

By

Published : Oct 3, 2021, 5:13 PM IST

भाई बना  हत्यारा
भाई बना हत्यारा

पटनासिटी में महज आठ हजार रुपये की खातिर एक भाई हत्यारा बन गया. उसने अपने चचेरे भाई की चाकू घोंपकर जान ले ली और कोलकाता भागने के लिए ट्रेन का इंतजार कर रहा था. पढ़ें आगे क्या हुआ...

पटनाःप्रदेश में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है. ताजा मामला राजधानी पटना के पटनासिटी इलाके के मेहंदीगंज का है जहां रिश्ते पर पैसा भारी पड़ा है. पैसे लेनदेन के विवाद में भाई ने भाई का चाकू घोंपकर कत्ल (Murder) कर दिया. इस घटना के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढे़ं- पतंजलि योगपीठ की साध्वी ने छत से कूदकर दी जान, मौके से मिला सुसाइड नोट

मेहंदीगंज देवी स्थान मोहल्ले के 28 साल के छोटू और जग्गू केवट रिश्ते में आपस में भाई थे. दोनों के बीच रुपये लेनदेन का विवाद चल रहा था. लेनदेन कोई लाखों-करोड़ों रूपये की नहीं थी, बल्कि महज 8 हजार रुपये की थी. यह विवाद के चलते दोनों के बीच रिश्ते ऐसे बिगड़ गए कि रविवार को जग्गू ने छोटू को चाकू घोंप दिया. इस वारदात को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया.

देखें वीडियो

इस घटना की सूचना पुलिस को भी दी गई, जिसके बाद मेहंदीगंज थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी. आनन-फानन में पुलिस ने परिजनों और स्थानीय लोगों की मदद से छोटू को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इसे भी पढे़ं-कटिहार में 'मेड इन यूएसए' पिस्टल के साथ पेट्रोल पंप लूटकांड का आरोपी गिरफ्तार, जिंदा कारतूस और पैसा बरामद

छोटू की मौत के बाद पुलिस ने जांच तेज कर दी और पूछताछ के बाद आसपास के इलाके में नाकाबंदी कर दी. इधर, जग्गू केवट अपने चचेरे भाई की हत्या करने के बाद ट्रेन से कोलकाता भागने की फिराक में था, लिहाजा वह पटना साहिब स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रहा था. इसी बीच छापेमारी करते हुए पुलिस पटना साहिब स्टेशन भी पहुंच गई और निशानदेही पर उसे गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details