बिहार

bihar

पटना में अरिजीत सिंह का प्रोग्राम रद्द, अमित शाह के बिहार दौरे से कनेक्शन, पढ़ें पूरी खबर

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 4, 2023, 12:57 PM IST

Arijit Singh Concert in Patna: बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह का 10 दिसंबर को पटना के गांधी मैदान में प्रोग्राम होने वाला था जो अब रद्द कर दिया गया है. जल्द ही उनके अगले प्रोग्राम की तारीख दर्शकों के साथ शेयर की जाएगी. आगे पढ़ें पूरी खबर.

पटना में अरिजीत सिंह का प्रोग्राम रद्द
पटना में अरिजीत सिंह का प्रोग्राम रद्द

पटना: राजधानी पटना में 10 दिसंबर को बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह का प्रोग्राम होने जा रहा था, जो अब रद्द हो गया है. दर्शक बेसब्री से उनके इस प्रोग्राम का इंतजार कर रहे थे. अरिजीत सिंह को सुनने के लिए दर्शकों ने टिकट भी जमकर बुक किया था. दरअसल 10 दिसंबर को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ देश के कई राज्य के मुख्यमंत्री पटना आ रहे हैं. वीआईपी को ध्यान में रखते हुए जिला प्रशासन की तरफ से इस प्रोग्राम को रद्द कर दिया गया है.

मायूस हुए अरिजित के फैंस:अरिजीत सिंह के कार्यक्रम और उनके गाने को सुनने के लिए पटना के युवाओ में काफी उत्साह था. पटना वासी अब अरिजीत सिंह को 10 दिसंबर को नहीं सुन सकेंगे, जिसे लेकर उनके फैंस में काफी मायूसी है. अब सिंगर के फैंस को थोड़ा इंतजार करना होगा. बता दें कि 10 दिसंबर को पटना के गांधी मैदान में अरिजीत सिंह का कार्यक्रम तय किया गया था लेकिन अब अगले साल 2024 में डेट सुनिश्चित करके बताया जाएगा.

पटना में अरिजीत सिंह का प्रोग्राम रद्द

जल्द होगी नई तारीख जारी: बताया जा रहा है कि जल्द ही नई तारीख का ऐलान किया जाएगा. नई तारीख की जानकारी रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी पर दी जाएगी. वहीं 10 दिसंबर के लिए खरीदे गए सभी टिकट 2024 में पुनर्निर्धारित संगीत कार्यक्रम के लिए वैध रहेंगे. नए वीआईपी जोन और आगे की सीटों के लिए बुकिंग जल्द ही शुरू कर दी जाएगी. अपने टिकटों के संबंध में किसी भी पूछताछ के लिए पेटीएम इनसाइडर ग्राहक सेवा टीम से संपर्क कर सकते है.

पढ़ें-माही श्रीवास्तव का न्यू सॉन्ग 'मेहरी के सारा सुख चाही' हुआ रिलीज, एक्ट्रेस ने पिंक लहंगे में ढाया कहर

ABOUT THE AUTHOR

...view details