बिहार

bihar

Tejashwi Yadav: 'राहुल गांधी समेत विपक्षी दलों के नेताओं को परेशान कर रही BJP.. लेकिन हम लड़ने वाले लोग हैं'

By

Published : Aug 5, 2023, 5:08 PM IST

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत का स्वागत किया है. पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा कि जो लड़ेगा, वह जीतेगा और जो डर जाएगा, वह हारेगा. बीजेपी की कोशिश राहुल समेत तमाम विपक्षी दलों को परेशान करने की है लेकिन हमलोग डरने वाले नहीं हैं.

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव
डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव

पटना: आरजेडी चीफ लालू यादव और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादवशनिवार को दिल्ली से पटना लौट आए हैं. पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए तेजस्वी ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत न्यायिक व्यवस्था की जीत है. हमलोग इस फैसला का स्वागत करते हैं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कभी भी बीजेपी से नहीं डरे. जो लड़ेगा, वह जरूर जीतेगा. हम सब बीजेपी से लड़ते रहेंगे.

ये भी पढ़ें: दिल्ली में लालू यादव से मिलने मीसा भारती के आवास पहुंचे राहुल गांधी, तेजस्वी यादव भी मौजूद

"सुप्रीम कोर्ट का जो फैसला आया है, हमलोग उसका स्वागत करते हैं. राहुल गांधी को जिस तरह से परेशान किया जा रहा था, वैसे में यह न्याय की जीत है. मेरा तो मानना है कि जो लड़ेगा, वह जीतेगा और जो डरेगा, वह हारेगा. हमलोग लड़ रहे हैं"- तेजस्वी यादव, उपुमख्यमंत्री, बिहार

हमलोग बीजेपी के खिलाफ लड़ते रहेंगे: तेजस्वी यादव ने कहा कि विपक्ष के नेताओं को लगातार परेशान किया जा रहा है. केंद्रीय एजेंसियों के माध्यम से किसी न किसी तरह से विपक्ष के तमाम नेताओं को तंग किया जा रहा है लेकिन सब लोग बीजेपी के खिलाफ मिलकर लड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम बीजेपी के सामने हार मानने वाले लोग नहीं हैं. हमलोग लगातार लड़ाई लड़ रहे हैं और आगे भी यह संघर्ष जारी रहेगा.

राहुल गांधी ने लालू यादव से मुलाकात की

राहुल गांधी ने लालू यादव से मुलाकात की: याद दिलाएं कि शुक्रवार की रात कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दिल्ली स्थित मीसा भारती के आवास पर जाकर आरजेडी चीफ लालू यादव से मुलाकात की थी. इस दौरान डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी मौजूद थे. तीनों नेताओं ने बंद कमरे में काफी देर तक बातचीत की. इस मुलाकात को इसलिए भी बेहद अहम माना जा रहा है, क्योंकि सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने के बाद सबसे पहले राहुल ने लालू से भेंट की. वहीं मुंबई में होने वाली इंडिया गठबंधन की बैठक को लेकर भी उनके बीच चर्चा हुई.

राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत:दरअसल मोदी सरनेम केस में सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को राहुल गांधी को बड़ी राहत देते दो साल की सजा पर रोक लगा दी है. इसके साथ ही उनकी संसद सदस्यता बहाल करने का भी निर्देश जारी किया है. अगर इस सजा पर रोक नहीं लगती तो राहुल की सांसदी तो जाती ही, साथ ही 8 साल तक वह चुनाव भी नहीं लड़ सकते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details