बिहार

bihar

हार के डर से हताश और निराश हैं तेजस्वी यादव: BJP

By

Published : Oct 29, 2021, 2:22 PM IST

शनिवार को बिहार विधानसभा की दो सीटों पर उपचुनाव होने हैं. उपचुनाव को लेकर बिहार में सियासत तेज है. नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. तेजस्वी यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. अब भाजपा प्रवक्ता ने तेजस्वी यादव पर हमला बोला है. पढ़िये पूरी खबर..

बीजेपी प्रवक्ता विनोद शर्मा
बीजेपी प्रवक्ता विनोद शर्मा

पटना:बिहार विधानसभा की दो सीटों पर कल उपचुनाव (By-Election) होना है. इसको लेकर बिहार में राजनीति खूब हो रही है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव गुरुवार से लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरोप लगा रहे हैं और कह रहे हैं कि प्रशासनिक बलबूते का गलत इस्तेमाल कर जदयू चुनाव जीतना चाहती है. वहीं आज भी तेजस्वी यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस पर सीएम नीतीश पर कई आरोप लगाए हैं.

ये भी पढ़ें:तेजस्वी ने जारी किया VIDEO, बड़ा आरोप- 'वोट के लिए शराब और साड़ी बंटवा रहे हैं नीतीश कुमार'

तेजस्वी यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि सत्ताधारी दल के नेता अभी भी क्षेत्र में जमे हुए हैं और क्षेत्र में जमकर शराब बांटी जा रही है. साथ ही छठ के नाम पर महिलाओं के बीच सत्ताधारी दल के नेता साड़ियां बांटकर जदयू को वोट देने की बात कर रहे हैं. तेजस्वी यादव ने इसको लेकर मीडिया के सामने वीडियो भी दिखाया है.

देखें वीडियो

वहीं तेजस्वी यादव के प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी प्रवक्ता विनोद शर्मा ने कहा है कि तेजस्वी यादव हार के डर से हताश और निराश हो गए हैं. लालू यादव ने भी सभाएं की हैं, पूरी ताकत झोंक दी है. इसके बावजूद जनता एनडीए के ही पक्ष में वोट देने की बात कर रही है. उन्होंने कहा कि जनता साफ-साफ कहती है कि बिहार में विकास नीतीश कुमार ने किया है और वोट उन्हें ही देंगे. इसी को लेकर तेजस्वी यादव बौखलाए हुए हैं. यही कारण है कि तरह-तरह के आरोप तेजस्वी लगा रहे हैं.

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि सच्चाई यह है कि चुनाव आयोग वहां निष्पक्ष चुनाव करवा रही है. सरकार का कोई दबाव चुनाव आयोग पर नहीं होता है. बावजूद इसके गलत तरह से साक्ष्य बनाकर तेजस्वी जनता को भ्रम में डाल रहे हैं. उन्होंने कहा कि लालू यादव ने जो संस्कार दिये हैं झूठ बोलने के, उसी संस्कार को वो जनता के बीच में बांट रहे हैं. जनता इनको जान गई है. इसलिए जनता इनकी बातों में नहीं आने वाली है. कुछ भी कर लें, जीत एनडीए के उम्मीदवार की ही होगी.

ये भी पढ़ें:'तेजस्वी CBI हैं या ISI','CM नीतीश की खुफिया जानकारी' वाले बयान पर BJP ने पूछा सवाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details